क्रिकेटर अभिनव मुकुंद के दादा का कोरोना वायरस से निधन

 

नई दिल्ली। भारत में बढ़ते कोरोना के कहर से क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं है। अब तक कई क्रिकेटर्स अपने करीबियों को खो चुके हैं। गुरुवार को टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता का कैंसर के चलते निधन हो गया। तो अब खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट टीम के अभिनव मुकुंद (Abhinav Mukund) के दादा का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया।

यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-'10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था'

दादा के निधन से दुखी हैं अभिनव
अभिनव मुकुंद कोरोना के चलते अपने दादा को खोने से बहुत दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकारी दी। मुकुंद ने ट्वीट में लिखा,‘मुझे भारी दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है कि कोविड 19 के चलते मैंने अपने दादा टीके सुब्बाराव को खो दिया है। वो 95 साल के थे। कोरोना वायरस के चलते निधन से पहले तक उन्होंने अनुकरणीय रूटीन के साथ बेहद अनुशासित जीवन जीया। ओम शांति।'

मुकुंद का क्रिकेट कॅरियर
अगर मुकुंद के क्रिकेट कॅरियर की बात करें तो उन्होंने भारतीय टीम के लिए 7 टेस्ट में 22.85 की औसत से 320 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल हैं।

भुवनेश्वर ने पिता को खोया
टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के पिता किशनपाल सिंह का कैंसर के चलते गुरुवार को निधन हो गया। भुवी के पिता 63 साल के थे। भुवनेश्वर कुमार के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। वह कैंसर से जूझ रहे थे, जिसके बाद गुरुवार को उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इन क्रिकेटर्स के करीबियों की भी कोरोना से मौत
भारतीय स्पिनर पीयूष चावला, रुद्र प्रताप सिंह और चेतन सकारिया के पिता का भी कोविड—19 के चलते निधन हो चुका है। वहीं भारतीय महिला क्रिकेटर प्रिया पूनिया की मां की कोरोना के चलते मौत हो गई। इसके अलावा महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां और बहन भी कोविड से जंग हार गईं।



from https://ift.tt/2SYJp4K

Post a Comment

0 Comments