शादी से पहले बेटी की मां बन चुकी थीं भारती! बोलीं- करियर पर ध्यान देना चाहते थे, इसलिए मम्मी को दे दिया

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' को होस्ट कर रहे हैं। अपने कॉमेडी पंच से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले इस कपल ने एक नया खुलासा किया है। हर्ष और भारती ने कहा है कि उनके करियर की शुरूआत में ही एक बेटी हो गई थी, लेकिन करियर पर ध्यान देने के चलते उन्होंने इसे अपने पास नहीं रखा। तो आइए जानते हैं आखिर क्या है भारती और हर्ष की इस शादी से पहले हुई बेटी का राज—

'करियर की शुरूआत में हो गई थी बेटी'
दरअसल, 'डांस दीवाने 3' में जनरेशन वन की प्रतिभागी हैं गुंंजन। गुंजन से भारती और हर्ष की बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें गुंजन को अपनी बारी से पहले मंच के पास स्ट्रेचिंग करते देखा जा सकता है। तभी हर्ष उनसे पूछते हैं कि वह वहां क्या कर रही है। इसी बीच भारती आ जाती है और कहती है,'ये हमारी बेटी है। जब हमारे करियर की शुरुआत हुई थी तब ये पैदा हो गई थी, तो हमने इसे इसकी मम्मी को दे दिया था। हम अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे। हमारा करियर तो बना नहीं, लेकिन अब हम अपनी बेटी वापस लेना चाहते हैं।' ये वीडियो हर्ष ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया और देेखते ही देखते यह वायरल हो गया। शायद हर्ष और भारती को भी नहीं पता होगा कि उनका ये मजाकिया अंदाज फैंस को इतना पसंद आएगा।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स केस से दूर Bharti Singh का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, इस तरह किया नए साल का स्वागत

bharti_singh_comedy_video.png

भारती नहीं बनना चाहती बच्चों की मां

बता दें कि 'डांस दीवाने 3' के ही मंच पर भारती यह कह चुकी है कि वह कोरोना से प्रभावित परिवारों और बच्चों की हालत देखकर ही मां बनने से डरती हैं। इस एपिसोड में सोनू सूद गेस्ट के रूप में आए थे। इस एपिसोड में एक परफॉर्मेंस में दिखाया गया कि एक बच्चे का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। इस परफॉर्मेंस को देख भारती अपने आंसू नहीं रोक पाई और बुरी तरह कांप गई। भावुक भारती ने कहा कि हमने बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब मैं मां नहीं बनना चाहती।


यह भी पढ़ें : Bharti Singh को गर्भ में ही मार देना चाहती थीं उनकी मां, बेहद गरीबी में बिताया बचपन



from https://ift.tt/2T6CqHc

Post a Comment

0 Comments