जब बिना कपड़ों के पूजा भट्ट ने कराया बोल्ड फोटोशूट, बोलीं- 'नहीं है किसी बात का पछतावा'

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जिसकी वजह कभी उनकी बोल्ड फिल्में तो कभी उनके बयान होते हैं। 90 के दशक में भी पूजा किसी ना किसी बात से चर्चाओं में बनी रहती थी। लेकिन 90 के दशक में उनके मैग्जीन बोल्ड शूट ने उन्हें विवादों में घेर लिया था। पूजा भट्ट के इस न्यूड फोटो शूट ने हर जगह तलहका मचा दिया था। जिसके लिए हर ओर उनकी अलोचना होने लगी। लेकिन बावजूद पूजा का आत्मविश्वास बिल्कुल कम नहीं हुआ।

पूजा भट्ट का कंट्रोवर्शियल फोटोशूट

यह बात साल 1992 की है। जब एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने यह न्यूड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट का कॉन्सेप्ट वेनेटी फेयर से प्रेरित था। इस फोटो शूट को करने के लिए पूजा भट्ट ने बना कपड़ों के फोटोशूट करवाया था। उनके फोटोग्राफर दिनेश रहेजा थे। बताया जाता है कि जब इस फोटोशूट के लिए जब पूजा भट्ट को बताया गया तो उन्होंने झट से हां कह दिया। और सेट पर पहुंचते ही सीधा फोटोशूट कर डाला।

यह भी पढ़ें- भद्दे कमेंट्स करने वालों को Pooja Bhatt ने दी चेतवानी, बहन Shaheen Bhatt लेंगी लीगल एक्शन

चैलेंज लेने में पूजा भट्ट का आता है मज़ा

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि 'इस फोटोशूट के लिए उन्होंने बिल्कुल भी नहीं सोचा और कवर शूट के लिए हामी भर दी थी। वह उस वक्त महज 24 साल की थी। उनके अंदर काफी गट्स थे। पूजा बतातीं हैं कि उन्हें चैंलेंज लेने और उन्हें पूरा करने में काफी मजा आता था।' वहीं पूजा भट्ट ने कहा कि 'अगर कोई फिर से उन्हें ऐसा करने को कहेगा तो शायद वह ऐसा ना कर पाएं। लेकिन उन्हें किसी भी बात का दुख नहीं है।'

यह भी पढ़ें- Rhea संग Mahesh Bhatt की चैट लीक मामले में सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं Soni Razdan-Pooja Bhatt, लोग बोलें-'काली करतूतों पर पर्दा ना डालो'

 

पिता महेश भट्ट सगं वायरल हुई थी फोटो

आपको बता दें पूजा भट्ट मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बड़ी बेटी हैं। पूजा भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ भी काफी विवादों से भरी है। जहां एक बार पूजा न्यूड फोटोशूट को लेकर ट्रोल हुईं थीं। वहीं जब उन्होंने अपने पिता महेश भट्ट के साथ फोटोशूट करवाया था। तब इन तस्वीरों ने इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। इस फोटोशूट में वह अपने पिता महेश भट्ट संग लिपलॉक करती हुईं नज़र आई थीं।



from https://ift.tt/3wcVO3j

Post a Comment

0 Comments