न बॉयफ्रेंड न लम्बे समय तक पति का साथ, नीना गुप्ता ने कहा- मेरे पिता मेरे बॉयफ्रेंड थे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने दिल की बात बेबाकी से कहने के लिए जानी जाती हैं। 'बधाई हो' फेम एक्ट्रेस नीना ने हाल ही खुलासा किया है कि जीवन में वह अक्सर अकेलापन महसूस करती थीं। क्योंकि न तो उनका कोई बॉयफ्रेंड था और न ही कई सालों तक पति का साथ रहा। इसलिए वह अपने पिता को ही बॉयफ्रेंड मान लिया करती थीं।

'मेरे पिता मेरे बॉयफ्रेंड थे'
नीना गुप्ता ने सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत में बताया उन्होंने अक्सर जीवन में खुद को अकेला महसूस किया, क्योंकि उनका कोई बॉयफ्रेंड या लम्बे समय तक पति भी जीवन में नहीं रहा। असल में, मेरे पिता मेरे बॉयफ्रेंड थे। वह मेरे घर के पुरुष थे। यह तब हुआ जब मुझे काम नहीं मिल रहा था। लेकिन भगवान ने मुझे शक्ति दे रखी है कि मैं हमेशा आगे बढ़ती रही। मैं भूतकाल में नहीें जीती।

यह भी पढ़ें : नीना गुप्ता ने पहाड़ों पर दिखाई अपनी जिंदगी, कभी बिना शादी के मां बनने का लिया था फैसला

'लॉकडाउन के दौरान पति-पत्नी की तरह रहने का मौका मिला'

गौरतलब है कि उनके क्रिकेटर विवियन रिचर्डस से एक बेटी मसाबा है। उन्होंने विवियन से शादी नहीं कि और बेटी को एक सिंगल मदर के रूप में खुद ही पाल-पोष कर बड़ा किया। बाद में करीब 50 साल की उम्र में दिल्ली के सीए विवेक मेहरा से शादी की। 2008 में दोनों की शादी हुई। हालांकि पिछले लॉकडाउन में विवेक और नीना को पति-पत्नी की तरह रहने का मौका मिला। आमतौर पर नीना काम के चलते मुंबई में रहती हैं और विवेक दिल्ली में। लॉकडाउन के दौरान दोनों को एक-दूसरे को जानने और सीखने का मौका मिला। एक इंटरव्यू में नीना ने बताया था कि वह विवेक से इशारों की भाषा में बात करती थीं क्योंकि उनके पति काम के सिलसिले में काल्स पर बिजी रहते थे। फिल्म कंपैनियन से इंटरव्यू में नीना ने बताया,'हम साथ हैं, लेकिन मैं मुश्किल से तुम्हे देख पाती हूं। तुम हमेशा फोन पर रहते हो, मैं तुमसे बात नहीं कर सकती।' लेकिन अब वो कहते हैं,'अरे, तुम बहुत बिजी हो! हमेशा कॉल पर रहती हो।' इस तरह मैं बहुत खुश हूं, इसलिए मैंने सीखा कि खुद को बिजी रखना है। मैं पढ़ती हूं और जो चाहती हूं,करती हूं। मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स को कॉल करके बुला लेती हूं और उनसे बात करती हूं। पहले लॉकडाउन ने मुझे बहुत ज्यादा बदल दिया है।'

यह भी पढ़ें : Masaba Gupta का छलका दर्द: बोलीं- माता-पिता के अधूरे रिश्ते के कारण लड़के करते थे गंदे कमेंट्स

नीना गुप्ता की फिल्में
बता दें कि हाल ही नीना गुप्ता की नई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' रिलीज हुई है। इसमें नीना ने 90 साल की महिला का किरदार निभाया है। इसमें उनके साथ अर्जुन कपूर ओर रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। नीना गुप्ता को 'बधाई हो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्मों से जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली है।



from https://ift.tt/3wiQ2NG

Post a Comment

0 Comments