जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने न्यूयॉर्क में वेट्रेस के साथ किया वन नाइट स्टैंड

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 1974 को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक छोटे से गांव में हुआ था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कड़े संघर्ष से बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। लेकिन उनका ये सफर आसान नहीं था। एक वक्त ऐसा था जब उनके पास खाने के लिए नहीं था और कमजोरी के कारण वह चल नहीं पाते थे। लेकिन सालों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें फिल्मों में रोल मिलने लगे। शुरुआत में छोटे-छोटे रोल कर नवाजुद्दीन ने अपनी पहचान बनाई। लेकिन उन्हें असली सफलता अनुराग कश्यप की 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली।

nawazuddin.jpg

वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड
फिल्मी करियर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रह चुके हैं। एक बार उन्होंने अपने वन-नाइट स्टैंड का खुलासा भी किया था। इसका खुलासा उन्होंने 'An Ordinary Life' टाइटल के मेमॉयर में किया था। खबरों के मुताबिक, बुक में इस घटना का जिक्र कुछ इस तरह हुआ था, "2006 और 2010 के बीच का वक्त भी काफी बढ़िया था। इंडस्ट्री मुझे पहचानने लगी थी। पश्चिम भी पहले से मुझ पर काम और प्यार लुटाने के मामले में मेहरबान था। मैं न्यूयॉर्क के सोहो इलाके में अपने दोस्त के साथ एक कैफे में था।"

nawazuddin_siddiqui_1.jpg

वेट्रेस घूर रही थी
"एक खूबसूरत वेट्रेस मुझे लगातार घूर रही थी। उसने मुझसे पूछा, आप एक्टर हैं? मैंने जवाब दिया, हां। आपने मेरी कौन सी फिल्म देखी? 'गैंग्स ऑफ वासेपुर'? उसने याद करते हुए कहा, नहीं, नहीं कोई दूसरी फिल्म। कुछ देर बाद उसने कहा लंचबॉक्स। इसके बाद हम दोनों बात करने लगे और कहते हैं न कि जो न्यूयॉर्क में होता है वहीं रह जाता है।" नवाजुद्दीन ने बताया था कि वह वेट्रेस के साथ वन नाइट स्टैंड पर गए थे। उनके इस खुलासे नवाजुद्दीन की छवि को काफी नुकसान हुआ था। बाद में वह मेमॉयर स्टैंड्स से हटवा दी गई थी।



from https://ift.tt/3orIgyu

Post a Comment

0 Comments