मिस यूनिवर्स में भारत की एडलिन कैस्टेलिनो से पूछा लॉकडाउन से जुड़ा सवाल, मॉडल ने दिया शानदार जवाब

मुंबई। मिस यूनिवर्स 2021 की विजेता मैक्सिको की एंड्रिया मेजा बनी हैं। फिनाले में पहुंची टॉप 5 प्रतियोगियो में मैक्सिको की विजेता, भारत की एडलिन के अलावा ब्राजील, पेरू और डोमेनिक रिपब्लिक की प्रतियोगी थीं। भारत की एडलिन कैस्टेलिनो को चौथा स्थान मिला है। एडलिन इस प्रतियोगिता की विजेता तो नहीं बन पाईं, लेकिन उनसे पूछे गए सवाल के जवाब की चारों ओर तारीफ हो रही है। प्रतियोगिता में उनसे लॉकडाउन को लेकर सवाल किया गया था। मिस यूनिवर्स का फिनाले फ्लोरिडा के हॉलीवुड स्थ‍ित सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कैसिनो में आयोजित किया गया।

'हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं'
मिस यूनिवर्स 2021 के फिनाले में एडलिन से पूछा गया,'क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए जबकि अर्थव्यवस्था पर खराब असर पड़ेगा अथवा अपने बॉर्डर्स खोलकर संक्रमण की दर बढ़ने देनी चाहिए?' इसके जवाब में भारत की एडलिन ने कहा,''भारत से आई हूं इस वजह से और इंडिया इस समय जो झेल रहा है, मुझे एक बहुत अहम बात का अहसास हुआ, आपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं। आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए। ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और कुछ ऐसा करे कि इकॉनमी को भी मदद मिले।' मिस यूनिवर्स के सोशल मीडिया हैंडल्स पर इसका वीडियो शेयर किया गया। इसके कमेंट्स में कई लोगों ने एडलिन के जवाब की तारीफ की है। कुछ ने तो जवाब सुनकर कह दिया कि विजेता एडलिन को ही बनाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : पिता के ऑटो में बैठकर सम्मान लेने पहुंची Miss India रनर अप मान्या सिंह

'मैं इंडिया के बारे में सोचती हूं'
फिनाले के एक दिन पहले एडलिना ने इंस्टाग्राम पर देश के लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा,'ऐसा लग रहा है कि दुनियाभर में लोग मुझे चीयर कर रहे हैं, झंडा लहरा रहे हैं, हालांकि मैं इसे देख नहीं पा रही हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं घर में हूं। मैं इंडिया के बारे में सोचती हूं और हम किस स्थिति से गुजर रहे हैं। जब लोग अपने आपको तकलीफ देकर आपको प्यार करते हैं, वो प्यार का सबसे शुद्ध प्रकार होता है। मैं आपकी आभारी हूं कि छोटी उम्र में मैंने उसे अनुभव किया है और काश में आपको बता पाती कि उस दिन मैंने क्या देखा! मैंने उम्मीद देखी जो जल्दी ही हमारी होगी।'

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen ने इस एक सवाल का सही जवाब देकर ऐश्वर्या राय से छीना था मिस इंडिया का खिताब

गौरतलब है कि एडलिन के पैरेंट्स कर्नाटक के हैं। एडलिन का 1998 में जन्म हुआ। वह 15 साल की आयु में मुंबई स्टडीज के लिए आ गईं थीं। एडलिन मिस दिवा 2020 सौंदर्य प्रतियोगिता जीत चुकी हैं।



from https://ift.tt/3hJHCv1

Post a Comment

0 Comments