नेहा कक्कड़ को आई पहाड़ों की याद, बोलीं- 'हे भगवान सबको वैक्सीन लग जाए और फिर...'

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने दुआ मांगते हुए कहा कि सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल लाइफ जीने लगे और सब उत्तराखंड़ की खूबसूरती का लुफ्त उठा सके। उत्तराखंड को याद करते हुए नेहा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह पानी और पहाड़ों के बीच मस्ती करती हुईं नज़र आ रही हैं।

नेहा कक्कड़ को आई उत्तराखंड की याद

नेहा कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कई तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में नेहा ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में नज़र आ रही हैं। इस दौरान नीले आसमान और पेड़-पौधों के बीच नेहा कक्कड़ खूब पोज देती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस दौरान नेहा के चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल है।

 

यह भी पढ़ें- एक बार फिर रोहनप्रीत सिंह ने किया Neha Kakkar ने किया प्रपोज, रिंग पहनाते हुए रोमांटिक फोटोज हुईं वायरल

नेहा कक्कड़ ने मांगी ने दुआ

फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है कि 'हमारा उत्तराखंड सबसे सुंदर। हे भगवानन सबको जल्द वैक्सीन लग जाए और फिर सब आकर यहां की खूबसूरती को देखें। नेहा ने अपनी पोस्ट में लिखा कि यहां का भी और पूरे भारत का भी रोजगार एक बार फिर से शुरू हो जाए। सब फिर से जल्द से जल्द अच्छा हो जाए।'

यह भी पढ़ें- सिंगर रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं Neha Kakkar! अंगूठी पहनाते हुए का वीडियो आया सामने

नेहा और रोहनप्रीत का नया गाना

आपको बता दें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग 'खड तेनू मैं दस्सा' यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने गाया। साथ ही गाने में दोनों की शादी के बाद की क्यूट लव स्टोरी को दिखाया गया है। गाने में नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी बेहद ही प्यारी लग रही है। यूट्यूब पर इस गाने पर लगभग 10 मिलियन व्यूज़ हो चुके हैं। कमेंट कर उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।



from https://ift.tt/3f5Qlpn

Post a Comment

0 Comments