अनुराधा पौडवाल ने बताया 'धक धक' के 'आउच' से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली। 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म बेटा अपनी कहानी के साथ-साथ अपने गानों के चलते भी खूब चर्चित हुई थी। इस फिल्म में गाना धक-धक करने लगा इतना सुपरहिट हुआ कि एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का नाम धक-धक गर्ल के नाम से ही इंडस्ट्री में पुकारे जाने लगा। इस फिल्म में माधुरी संग एक्टर अनिल कपूर नज़र आए थे। दर्शकों को यह जोड़ी बहुत पसंद आई थी। वहीं सालों बाद एक बार फिर से धक-धक सॉन्ग सुर्खियों में आ गया है। मशहूर गायिका अनुराधा पोडवाल ने गाने को लेकर एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

अनुराधा पौडवाल ने सुनाया मजेदार किस्से

'बेटा' फिल्म के गाने 'धक-धक' को मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण ने गाया था। गाने में एक शब्द आता है आउच। जिसके पीछे एक दिलचस्प किस्सा है। दरअसल, गायिका अनुराधा पौडवाल सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइल 12' में बतौर गेस्ट बनकर शामिल होने वाली है।

इस शो में उनके साथ सिंगर कुमार सानू नज़र आएंगे। ऐसे में शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ चुका है। शो में प्रतिभागी अनुराधा पौडवाल के सामने धक-धक गाना गाते हैं। जिसके बाद इस गाने से जुड़े एक किस्से को गायिका बताती हैं।

 

यह भी पढ़ें- गुलशन के प्यार ने कर दिया बर्बाद वरना दूसरी लता बन सकती थीं अनुराधा पौडवाल

 

आउच हुआ फेमस

अनुराधा पौडवाल बताती हैं कि 'धक-धक' गाने की रिकोर्डिंग के बाद उन्हें तुंरत कहीं जाना था। जिसके लिए उन्हें फ्लाइट पकड़नी थी। उन्हें जाने के लिए काफी देरी हो रही थी लेकिन प्रोड्यूसर उसी दिन गाने को पूरा गाने के लिए कहा कि क्योंकि अगले दिन से फिल्म की शूटिंग होनी थी। अनुराधा को बोला गया कि 'गाने को गाते हुए बीच में सिडक्टिव अंदाज में कुछ बोलना है।

यह भी पढ़ें- Covid-19 काल में पीड़ितों को सहायता करेंगी अनुराधा पौडवाल

जैसे की अरे रे रे...यह सुनकर अनुराधा कहती हैं कि उन्होंने कहा कि वह यह नहीं बोल पाएंगी लेकिन वह आउच बोल दूंगी। अनुराधा बताती हैं कि उन्होंने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं कि उनका कहा हुआ आउच इतना फेमस हो जाएगा।' इस दौरान अनुराधा ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की भी खूब तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस गाने को बखूबी निभाया है।



from https://ift.tt/3vakXeS

Post a Comment

0 Comments