ATMA Result 2021: एटीएमए के नतीजे जारी, यहां से करें चेक

ATMA Result 2021: एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल ने ऑल इंडिया स्तर के मैनेजमेंट प्रवेश परीक्षा एटीएमए के नतीजों की घोषणा कर दी है। एआईएमएस ने एटीएमए के नतीजों की घोषणा 3 मई 2021 को अपनी ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर की। आपको बता दें कि एआईएमएस ने मैनेजमेंट प्रवेश परीक्षा एटीएमए का आयोजन ऑनलाइन टेस्ट मोड में 25 अप्रैल 2021 को किया था।

Read More: Higher Education: सीएम अमरिंदर सिंह का बड़ा फैसला, गुणवत्ता को बढ़ावा देने के लिए उच्च स्तरीय समिति गठित

ATMA result 2021: ऐसे करें एटमा के रिजल्ट चेक

एटीएमए प्रवेश परीक्षा में शामिल उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर जाएं। उसके बाद होम पेज पर दिए लिंक ATMA result 2021 पर क्लिक करें। फिर अपना लॉगइन और क्रेडेंशियल दर्ज करें। करने के बाद रिजल्ट आपके स्क्रिन पर उभरकर सामने आ जाएगा। इसकी पीडीएफ कॉपी को पहले डाउनलोड करें। आगे के लिए इसकी एक प्रिंट कॉपी भी अपने पास रख लें।

Read More: ICAI CA May Exam 2021: सीए मई परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां से करें आवेदन

एटीएमए क्या है?

एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल ( AIMS ) की ओर से आयोजित होने वाली ATMA प्रवंधन पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए एक नेशनल लेवल की परीक्षा है। इस परीक्षा में पास करने वाले उम्मीदवारों को पीजी और डिप्लोमा कोर्स में एडमिशन मिलता है। इससे MBA, MCA, PGDM कोर्सेज सरकारी और प्राइवेट इंस्टीट्यूट में एडमिशन मिलता है।

Read More: JEE Main 2021: कोरोना के चलते अप्रैल के बाद मई सत्र भी हो सकता है स्थगित

Read More: Postpone all Offline Exams for May: शिक्षा मंत्रालय की घोषणा! मई महीने में आयोजित होने वाली सभी ऑफलाइन परीक्षाएं स्थगित

Read More: CBSE 10th Result 2021: सीबीएसई की दसवीं बोर्ड कक्षा के नतीजे 20 जून को होंगे जारी, यहां पढ़ें

Web Title: atma result 2021 results released check result



from https://ift.tt/3gYmEI6

Post a Comment

0 Comments