Assam Higher Secondary TET result 2021 Announced: एचएस टीईटी रिजल्ट जारी, sebaonline.org से चेक करें अपना रिजल्ट

Assam Higher Secondary TET result 2021 Announced: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड असम ( SEBA ) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी ssa.assam.gov.in या sebaonline.org पर पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स ( PGT ) के लिए उच्चतर माध्यमिक स्तर की परीक्षा का संशोधित परिणाम जारी कर दिया है। परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी असम एचएस टीईटी परिणाम 2021 आउट @ ssa.assam.gov.in और sebaonline.org पर जाकर हायर सेकेंडरी टीईटी स्कोर कार्ड चेक कर सकते हैं। साथ ही डाउनलोड भी कर सकते हैंं। एसईबीए ने जारी सूचना में कहा है कि आधिकारिक वेबसाइट पर एचएस टीईटी का स्कोर कार्ड उपलब्ध है। कृपया लॉग इन करें और स्कोर कार्ड डाउनलोड करें।

Assam Higher Secondary TET result 2021 Announced: ऐसे चेक करें रिजल्ट

असम एचएस टीईटी परीक्षा 2021 ( Assam Higher Secondary TET result 2021 ) में शामिल उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से सीधे असम टीईटी परिणाम चेक कर सकते हैं। सबसे पहले उम्मीदवार SEBA की ऑफिशियल वेबसाइट sebaonline.org पर जाएं। होमपेज के बाएं कोने पर "एचएस टीईटी परिणाम (संशोधित) लिंक 1 और लिंक 2" लिंक पर क्लिक करें। एक नया पेज खुलेगा, अपना 'आवेदन संख्या/उपयोगकर्ता नाम' और 'पासवर्ड' दर्ज करें। एचएस टीईटी परिणाम 2021 डाउनलोड करें। भविष्य के उपयोग के लिए एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

Read More: Railway Recruitment 2021: आईटीआई पास युवाओं के लिए रेलवे में निकली बंपर वैकेंसी, सीधे मेरिट के आधार पर होगा चयन

बता दें कि असम एचएस टीईटी 2020 परीक्षा 10 जनवरी 2021 को राज्य के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर लिखित मोड में ऑफ़लाइन आयोजित की गई थी। इससे पहले, परिणाम 11 फरवरी 2021 को घोषित किया गया था। अब माध्यमिक शिक्षा बोर्ड असम ( Board of Secondary Education Assam ) ने उम्मीदवारों से कई अभ्यावेदन प्राप्त होने के बाद संशोधित परिणाम की घोषणा की है। टीईटी अधिकार प्राप्त समिति ने विषय विशेषज्ञों के माध्यम से मामले की फिर से जांच की। प्राप्त रिपोर्टों के आधार पर उच्च माध्यमिक टीईटी की उत्तर कुंजी को संशोधित करने का निर्णय लिया है।

Read More: UP Metro Recruitment 2021: एमडी की पोस्ट पर जॉब पाने का सुनहरा मौका, सैलरी 3,40,000 रुपए

Web Title: Assam Higher Secondary TET Result 2021 Announced Download



from https://ift.tt/3v5SY01

Post a Comment

0 Comments