Anupama 21st May 2021 Written Updates: सगाई में सामने आया नंदनी का राज, बॉ ने रुकवाई सगाई

दिल्ली। टीवी शो अनुपमा के आज के लेटेस्ट एपिसोड में समर और नंदनी की सगाई दिखाई जाएगी। जिसमें अनुपमा और बॉ के साथ-साथ पूरा परिवार खुलकर नाचता और झूमता है। इसी बीच नंदनी को महसूस होता है कि उन्हें परिवार से सच बता देना चाहिए। नंदनी अनुपमा को खुद से जुड़ा सच बता देती है। जिसकी वजह से खूब हंगामा देखने को मिलता है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर आगे क्या होगा।

बॉ को मनाने में लगा पूरा परिवार

अनुपमा के घर से अलग होने की वजह बॉ बहुत नाराज़ हो जाती हैं। साथ ही वह समर के साथ पूरे परिवार की बहस हो जाती है। जिसमें समर गुस्से में कह देते हैं कि जिसे आना है वह आए जिसे नहीं आना वह नहीं आएं। समर की सगाई में बॉ नहीं आती है। यह देखकर पूरा परिवार उनका पलंग बाहर ही लेता है। जिसे देखकर बॉ काफी हैरान हो जाती हैं। पूरा परिवार बॉ को मनाने में लग जाता है। जिसके बाद बॉ मनाती हैं और तैयार होकर सगाई में शामिल हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 20th May 2021 Written Updates: अनुपमा के बर्ताव से नाराज हुए बॉ और वनराज, बेटे की सगाई में होगा जमकर हंगामा!

नंदनी ने छुपाई बात

एक ओर जहां पूरा परिवार सगाई की खुशी में डूबा हुआ है। वहीं दूसरी ओर नंदनी काफी परेशान है। वह बार-बार समर से कहती हैं कि वह उनसे जुड़ी यह बात अनुपमा आंटी को बता दें। लेकिन समर उन्हें मना करता है कि इस वक्त उनकी मां बहुत खुश हैं। साथ ही उनकी तबीयत खराब है इसलिए यह बात उन्हें अभी नहीं बतानी चाहिए थी।

नंदनी ने बताया अनुपमा को सच

अनुपमा नंदनी को दुखी को देख पूछती हैं कि वह क्यों इतनी दुखी हैं? यह देख नंदनी अनुपमा को बाहर ले जाती हैं और उनसे सच कहती हैं। नंदनी अनुपमा को बताती हैं कि वह कभी भी मां नहीं बन सकती हैं। यह सुनकर अनुपमा हैरान हो जाती है। नंदनी बताती है कि जब वह यूएस में थी तब उनका और मां का एक्सीटेंड हो गया था। गाड़ी चलाते हुए उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट में उन्हें काफी चोट लगी साथ ही पेट मेंं भी लगी। जिसकी वजह से डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी की। जिसकी वजह से अब वह मां नहीं बन सकती है।

बॉ ने किया सगाई तमाशा

अनुपमा और नंदनी के बीच हुई बात को बॉ सुन लेती है। जिसके बाद वह समर के पास जाती हैं और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाती हैं। बॉ बताती हैं कि अनुपमा ने पूरे परिवार से नंदनी का सच चुपा कर रखा। वह सबको बताती हैं कि नंदनी मां नहीं बन सकती हैं। जिसे सुनकर पूरा परिवार हैरान और परेशान हो जाता है। साथ ही बॉ कहती है कि अनुपमा ने उनसे यह बासत छुपाकर रखी। जिसके बाद वनराज गुस्सा हो जाते हैं और अनुपमा को कोसने लगते हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 18th May 2021 Written Updates: तलाक होते ही अनुपमा ने बदला घर, कैंसर से लड़नी होगी अब लड़ाई

( Precap- अनुपमा शो में समर और नंदनी की सगाई के दौरान नंदनी के सच से पूरी पार्टी खराब हो जाती है। नंदनी का सच जानकर बॉ और वनराज अनुपमा को खूब खरी-खोटी सुनाते हैं। )



from https://ift.tt/3wnRKNX

Post a Comment

0 Comments