Anupama 20th May 2021 Written Updates: अनुपमा के बर्ताव से नाराज हुए बॉ और वनराज, बेटे की सगाई में होगा जमकर हंगामा!

नई दिल्ली। आखिरकार अनुपमा और वनराज का तलाक हो गया है। तलाक होने के बाद अनुपमा वनराज और परिवार से दूर रहने लगी है। जिसके बाद काव्या घर में पैर जमाती हुई नज़र आ रही है। अनुपमा के बर्ताव से बॉ और वनराज काफी गुस्सा हैं। साथ ही समर और नंदनी की सगाई को लेकर भी घर में सभी काफी परेशान हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर आज के एपिसोड में आज क्या होगा।

किचन में काव्या ने बनाई जगह

सुबह उठते ही जैसे ही बॉ अनुपमा का नाम लेती हैं वह देखती हैं कि काव्या किचन में खड़ी हैं। काव्या कहती हैं कि उन्होंने नहाकर ही किचन में पैर रखा है और प्रसाद भी बना दिया है। आवाज़ सुनकर सभी बाहर आ जाते हैं और काव्या को देखने लगते हैं। काव्या सभी को कहती हैं कि उन्होंने सभी के लिए चाय बनाई है। सभी बैठ जाएं। इतनी देर में अनुपमा भी बाहर आ जाती है और यह देख खुश हो जाती है। पाखी अनुपमा से कहती है कि वह उनके सामने बैठ जाए ताकि सभी को ऐसा लगे कि उनके साथ ही उन्होंने चाय पी ली है।

वनराज का फूटा अनुपमा पर गुस्सा

चाय पीते हुए वनराज के गले में कुक्की की वजह से ठसका लग जाता है। वनराज तेजी से खांसने लगते हैं और सभी दौड़कर उनके पास पानी लेकर आते हैं। लेकिन वनराज की खांसी बंद ही नहीं होती है। यह देखकर अनुपमा दौड़ते हुए आती है और वनराज की पीठ पर जोरों से मारने लगती है। जिसके बाद वनराज ठीक हो जाते हैं। अनुपमा काव्या को सिखाती हैं कि आगे से वनराज को कुकी ना दें और ऐसा हो तो उन्हें यूं ठीक करें। यह देख तभी वनराज गुस्से में अनुपमा पर चिल्लाने लगते हैं। जिसके बाद अनुपमा वनराज को उनके बीच में हुई तलाक से पहली रात की बात को याद दिलाती हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे परिवार की चिंता है। वह कहती हैं कि एक मां के होने के नाते वह घर में आएंगी।

समर की सगाई को लेकर हुआ हंगामा

समर और नंदनी की सगाई होने वाली है। ऐसे में अनुपमा संग तलाक होने के बाद पूरा घर परेशान और उदास है। ऐसे में जब अनुपमा वनराज से बहस कर चली जाती है। तो बॉ अनुपमा के बर्ताव से काफी नाराज़ नज़र आती है। जिसके बाद सभी अनुपमा को खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। समर गुस्से में पूरे परिवार को कहता है कि कोई आए या ना आए सगाई होकर रहेगी। जिसे सुन वनराज और समर के बीच काफी बहस हो जाती है।

यह भी पढ़ें- Anupama 18th May 2021 Written Updates: तलाक होते ही अनुपमा ने बदला घर, कैंसर से लड़नी होगी अब लड़ाई

समर-नंदनी ने छुपाया परिवार से सीक्रेट

एक ओर जहां पूरा परिवार परेशान हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा सगाई की तैयारियों में जुट गई है। अनुपमा डॉक्टर अद्वैत को सगाई में बुलाती हैं। वहीं दूसरी ओर नंदनी समर से बात करते हुए कहती हैं कि वह घर वालों को उनके सीक्रेट को सभी बता दें। वह किसी से भी कुछ नहीं छुपाना चाहती हैं। वहीं नंदनी कहती हैं कि यह सबसे झूठ बोलने जैसा है। यह बॉ देख लेती हैं और सोचने लगती हैं कि दोनों क्या छुपा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 17th May 2021 Written Updates: वनराज-अनुपमा का हुआ तलाक, गुड न्यूज़ सुनते ही खुशी से झूम उठीं काव्या

अनुपमा मनाने पहुंची बॉ को

समर और अनुपमा की बातों से नाराज़ होकर बॉ कहती हैं कि वह समर की सगाई में नहीं जाएंगी। पाखी और स्वीटी बॉ को मनाती हैं लेकिन वह गुस्से में दोनों को डांट देती हैं। इस दौरान काव्या अनुपमा को बताती हैं कि बॉ गुस्सा हैं और वह सगाई में नहीं आना चाहती हैं। यह सुनकर अनुपमा काफी हैरान हो जाती हैं और बॉ को मनाने के लिए उनेक पास पहुंच जाती हैं। अनुपमा बॉ को मनाती हैं लेकिन बॉ उन्हें देखकर दरवाज़ा बंद कर देती हैं और चली जाती हैं। सगाई में बॉ को ना देखकर सभी हैरान हो जाते हैं और उनके पास ही पहुंच जाते हैं। जिसे देखकर बॉ काफी हैरान हो जाती है।

( Precap- तलाक लेने के बाद अनुपमा ने वनराज से अलग रहने का फैसला लिया है। ऐसे में पूरे घर की जिम्मेदारी काव्या उठाती है। समर और नंदनी की सगाई भी आज होनी है। जिसमें बड़ा हंगामा होगा।)



from https://ift.tt/3oxvOgt

Post a Comment

0 Comments