Anupama 18th May 2021 Written Updates: तलाक होते ही अनुपमा ने बदला घर, कैंसर से लड़नी होगी अब लड़ाई

नई दिल्ली। बीते दिन यानी 16 मई को वनराज और अनुपमा का तलाक हो गया है। जिसके बाद दोनों ही घर लौटते हैं। जहां सब बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे होते हैं। घर आते ही अनुपमा अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो जाती हैं। वहीं डॉक्टर अद्वैत के पास उनकी फाइनल मेडिकल रिपोर्ट आती है। तो चलिए आपको बतातें हैं कि आज के एपिसोड में क्या होगा।

घर की ओर लौटे वनराज-अनुपमा

डॉक्टर अद्वैत के साथ वनराज और अनुपमा तलाक के बाद साथ में घर लौटते हैं। रास्ते में आते हुए गाड़ी में अनुपमा गाना प्ले करने को कहती हैं। जैसे वह सॉन्ग प्ले करते हैं और गाना चलता है कि मैंने अपने संजिया जी से ब्रेकअप कर लिया। यह गाना सुनते हुए अनुपमा और वनराज काफी अजीब महसूस करने लगते हैं। वहीं दूसरी ओर घर में सभी दोनों के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। तलाक होने से तोषो और समर काफी उदास है।

यह भी पढ़ें- Anupama 17th May 2021 Written Updates: वनराज-अनुपमा का हुआ तलाक, गुड न्यूज़ सुनते ही खुशी से झूम उठीं काव्या

अनुपमा ने बदला घर

तलाक होने के बाद जैसे ही अनुपमा और वनराज वापस रिजॉर्ट आती हैं। वह फैसला लेती हैं कि वह अब उस घर में उन सभी के साथ नहीं रह पाएंगी। यह सुन बॉ काफी नाराज़ हो जाती हैं। वह अनुपमा को रोकने की बहुत कोशिश करती हैं। लेकिन अनुपमा बॉ को समझाती हैं और अकेले ही दूसरे घर में चली जाती हैं। जिसे देख सभी हैरान हो जाते हैं। पहली बार घर से अलग होने वाली अनुपमा जब नए घर में खुद को अकेला महसूस करती हैं। तो उनके कानों में सभी घरवालों की आवाज़ें गूज़ने लगती हैं। जिसे सुन वह काफी परेशान हो जाती हैं।

अनुपमा से मिलने आई काव्या

काव्या अनुपमा के लिए चाय लाती है। जिसे देख अनुपमा काफी हैारन हो जाती है। काव्या अनुपमा को कहती हैं कि वह अब अकेले हो गई हैं। उनके पास कोई नहीं रहा है। ना फैमिली ना हसबैंड और ना सौतान। क्योंकि अब वह वनराज की पत्नी नहीं रही। काव्या कहती हैं कि वह शादी के बाद उन्हें किसी से भी बात करने के लिए नहीं रोकेंगी। यहां तक कि वनराज से भी नहीं। काव्या अनुपमा से कहती है कि वह खुद ये जिंदगी चाहती थीं। जो उन्हें मिल गई। वहीं अनुपमा कहती हैं कि जन्म मिलता है। जिंदगी बनानी पड़ती हैी

काव्या ने छपवाया शादी का कार्ड

एक ओर जहां पूरा परिवार वनराज और अनुपमा के तलाक से उदास हैं। वहीं दूसरी ओर काव्या शादी के सपने बुन रही हैं। काव्या पूरे परिवार के पास जाती है और बॉ के हाथ में शादी का कार्ड थमा देती है। यह देख बॉ और वनराज काफी गुस्सा हो जाते हैं। काव्या कहती है कि वनराज और उनके तलाक के बाद दोनों को शादी करनी ही थी। तो इसमें देरी क्यों? वहीं काव्या को बच्चों को भी शादी की जगह चुनने को कहती है। जिसे सुन सब काव्या को हैरान भरी नज़रों से देखते हैं।

यह भी पढ़ें- Anupama 15th May 2021 Written Updates: नहीं कम हुई काव्या की चिंता,वनराज-अनुपमा के कोर्ट पहुंचने से पहले बंद हुआ दरवाज़ा

कैंसर हुआ अनुपमा

अनुपमा की फाइनल रिपोर्ट आ गई है। डॉक्टर अद्वैत अनुपमा से बात करने के लिए उनके घर में जाते हैं और कहते हैं कि उनसे बात करना चाहते हैं। अनुपमा उनसे पूछती है कि उनकी फाइनल रिपोर्ट में क्या आया है। जिसके बाद डॉ.अद्वैत बताते हैं कि उन्हें कैंसर हैं। यह बात सुन अनुपमा काफी हैरान और परेशान हो जाती हैं। लेकिन वह कहती हैं कि वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अनुपमा का आत्मविश्वास देख डॉक्टर अद्वैत भी उनका साथ देने की बात कहते हैं।

(Pre- अनुपमा तलाक लेने के बाद दूसरे घर में शिफ्ट होती हैं। वहीं काव्या है कि शादी का कार्ड लिए शादी की तैयारियों में लग गई हैं। अनुपमा की फाइनल रिपोर्ट आ गई है। जिसमें पता चला है कि उन्हें कैंसर है।)



from https://ift.tt/2QqLLbJ

Post a Comment

0 Comments