AIAPGET 2021: कोरोना के चलते AIAPGET परीक्षा तीन महीने के लिए हुई स्थगित, जानिए पूरी डिटेल

AIAPGET 2021: देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी को देखते हुए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA)ने 7 जून में होने वाली ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस (AIAPGET 2021)परीक्षा स्थगित कर दी गयी है। परीक्षा का आयोजन अब कम से कम तीन महीनों के बाद ही किया जाएगा। जो अंभ्यार्थी इस परीक्षा में बैठना चाहते है वे लोग जल्द ही आवेदन प्रक्रिया के शुरू होते ही AIAPGET की आधिकारिक वेबसाइट ntaaiapget.nic.in पर जाकर AIAPGET 2021 Application Form भर सकेंगे।

Read More:- JEE Main 2021 May Exam Postponed:कोरोना के चलते मई में होने वाला जेईई मेन एग्जाम स्थगित

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल 2020 में AIAPGET के लिए आवेदन प्रक्रिया 06 मई 2020 से शुरू होकर 30 जून 2020 तक चली थी। एनटीए द्वारा AIAPGET टेस्ट का आयोजन पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स जैसे एमडी / एमएस / पीजी डिप्लोमा आयुर्वेदा, यूनानी, सिद्धा और होम्योपैथी कोर्स में प्रवेश पाने के लिए करवाया जाता है। यह एंट्रेंस एग्जाम नेशनल लेवल पर कम्प्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) के माध्यम से करवाया जाएगा।

Read More:- UKMSSB Nursing Tutor Application 2021: कोरोना को देखते हुए उत्तराखंड में नर्सिंग ट्यूटर के 40 पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी

AIAPGET 2021 के लिए आवेदन पत्र भरने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करने की सूचना जल्द ही देदी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लोग नए अपडेट के लिए समय समय पर एनटीए (www.nta.ac.in) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देखते रहें। इसके अलावा उम्मीदवार को किसी भी तरह की जानकारी प्राप्त करना हो तो इसके लिए जारी किए गए नं.011-40759000 से भी संपर्क कर सकते हैं।



from https://ift.tt/3xMRolj

Post a Comment

0 Comments