विराट-अनुष्का ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए शुरू किया ऑनलाइन कैंपेन, दिए 2 करोड़ रुपए

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है। हर दिन कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के चलते हालात बेकाबू हो रहे हैं। देश में रोजाना 4 लाख से ज्यादा कोरोना के केस आ रहे हैं। ऐसे में कई क्रिकेटर्स कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। इसी कड़ी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मदद को आगे आए हैं। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में धन जुटाने के लिए विराट कोहली और अनुष्का ने एक ऑनलाइन अभियान शुरू किया है। इस अभियान को उन्होंने Ketto कैंपेन नाम दिया है।

ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
विराट कोहली और अनुष्का ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर अपने इस अभियान की जानकारी दी। इस वीडियो के जरिए विराट—अनुष्का ने भारत के लोगों से कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में सपोर्ट करने और पैसा डोनेट करने की अपील की है। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा कहती नजर आ रही हैं कि भारत के लिए यह काफी मुश्किल समय चल रहा है और यह देखकर बहुत बुरा लग रहा है। इसके बाद विराट कोहली कहते हैं कि वे उन लोगों के आभारी हैं, जो दिन-रात फाइट कर रहे हैं उनके लिए। फिर अनुष्का कहती है कि पर अब उन्हें जरूरत है हमारे सपोर्ट की और हमें उनके साथ खड़े होने की।

यह भी पढ़ें— विराट कोहली ने बेटी वामिका को लेकर की बात, बताया- तीन महीने में उनके जीवन में क्या-क्या बदल गया

जरूरतमंदों को जाएगा फंड
साथ ही वीडियो में विराट ने बताया कि अनुष्का और उन्होंने केटो के साथ एक फंड रेजर शुरू किया है। इसमें इकट्ठा होने वाला फंड जरूरतमंदों को जाएगा। विराट—अनुष्का ने अपनी तरफ से इस अभियान में 2 करोड़ रुपउ डोनेट किए हैं। साथ ही विराट ने लोगों से इस अभियान को जॉइन करने और इसमें डोनेट करने की अपील करते हुए कहा कि हमारे दोस्त, परिवार और फैन्स, यह वक्त है साथ में मिलकर आगे बढ़ने का, हम इस जंग को भी जीतेंगे।

यह भी पढ़ें— Video: अनुष्का से पहले इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के जबरा फैन थे विराट कोहली

अनुष्का ने भी किया ट्वीट
वहीं अनुष्का शर्मा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि हम सब मिलकर इस संकट को दूर करेंगे. कृपया भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आगे बढ़ें। आपका योगदान इस महत्वपूर्ण समय के दौरान जीवन को बचाने में मदद करेगा। वहीं बात करें भारत में कोरोना के आंकड़ों की तो पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के अब तक के सर्वाधिक 4,14,188 नए केस आए सामने हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में कोरोना की वजह से 3,915 लोगों की मौत हो गई है।



from https://ift.tt/3tmvCBL

Post a Comment

0 Comments