मर्डर केस में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार पर पुलिस ने रखा 1 लाख रुपए का इनाम

जूनियर पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस में फरार चल रहे ओलंपिक विजेता पहलवान सुशील कुमार की तलाश में पुलिस कई जगह छापेमारी कर रही है। हालांकि अब तक सुशील कुमार पकड़ से दूर हैं। अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर 1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। इसके साथ ही इस मर्डर केस में फरार चल रहे सुशील कुमार के दूसरे साथी अजय के ऊपर भी पुलिस ने 50000 का इनाम घोषित किया गया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस लगातार सुशील के ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली।

गैर जमानती वारंट
बता दें कि पुलिस ने सागर धनखड़ मर्डर केस में आरोपी सुशील कुमार और अजय पर सोमवार देर रात इस इनामी राशि की घोषणा की है। इस इनामी राशि की घोषणा किए जाने की पुष्टि सोमवार देर रात उत्तर पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ने भी की। वहीं सुशील कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट पहले ही जारी हो चुका है। इससे पहले विदेश भागने की आशंका के चलते पुलिस ने सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया था। वहीं पुलिस ने दिल्ली सरकार को एक खत लिखकर बताया था कि सुशील कुमार हत्या और अपहरण के एक मामले में फरार है।

यह भी पढ़ें— मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस पर बोले कोच-कुश्ती की छवि खराब होगी

sushil_kumar_2.png

अग्रिम जमानत के लिए लगाई याचिका
बता दें कि सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार ने अग्रिम जमानत के लिए रोहिणी कोर्ट में याचिका भी दी है। उनकी याचिका पर आज मंगलवार को रोहिणी कोर्ट में सुनवाई है। वहीं बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की जांच में सुशील के कई गैंगस्टरों से सांठगांठ की बात सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, गैंगस्टरों के गुर्गों का छत्रसाल स्टेडियम में आना—जाना था। सुशील कुमार की तलाश में पुलिस की कई टीमें सोनीपत, पानीपत, झज्जर और गुरुग्राम समेत कई जगहों पर लगातार दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें— मर्डर केस : एक और बड़ी मुश्किल में फंसे सुशील कुमार, इन 3 शहरों में छीपा है ओलंपियन

बता दें कि सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम मे डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात है। कुछ दिन पहले इसी स्टेडियम में लॉकडाउन के दौरान पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हुई थी। इस मारपीट में एक जूनियर पहलवान की हत्या हो गई थी। इस मामले में सुशील कुमार भी आरोपी हैं। पुलिस को एक वीडियो फुटेज से सुशील कुमार के खिलाफ सबूत भी हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना में लारेंस बिश्नोई और काला जखेड़ी जैसे गैंगस्टर्स के शामिल होने की भी बात सामने आई है।



from https://ift.tt/2RuFH2p

Post a Comment

0 Comments