ads

Indian Army postponed Exam:  भारतीय सेना की नॉर्थ-ईस्ट के लिए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट स्थगित

Indian Army postponed Exam: देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए सरकार के विभिन्न विभागों द्वारा शिक्षा, रोजगार व अन्य विषयों से संबंधित एग्जाम्स को स्थगित या रद्द करने का सिलसिला जारी है। अब इसमें भारतीय सेना ( Indian Army ) का नाम भी जुड़ गया है। भारतीय सेना ने उत्तर पूर्व के लिए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट स्थगित कर दी है। पहले से प्रस्तावित योजना के मुताबिक यह परीक्षा 25 अप्रैल को होनी थी।

Read More: HPPSC HPFS Mains Exam 2021 Postponed: सहायक वनसंरक्षक मुख्य परीक्षा स्थगित, जल्द जारी होंगी नई तिथियां

नई तारीखों के बारे में अधिसूचना के जरिए दी जाएगी सूचना

उत्तर-पूर्व के लिए आयोजित होने वाली इस परीक्षा को लेकर सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पूर्वोत्तर के लिए सामान्य प्रवेश परीक्षा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित की जा रही है। भारतीय सेना में जनसंपर्क अधिकारी गुवाहाटी में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल पी खोंगसाई ने बताया है कि शिलांग, मेघालय, जोरहाट और नारंगी, असम रंगपहाड़ और नागालैंड में कॉमन एंट्रेंस परीक्षा होने वाली थी। ये परीक्षा 25 अप्रैल को निर्धारित की गई थी। लेकिन कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी को देखते हुए परीक्षा को अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Read More: Sarkari Naukri: रिम्स में स्टाफ नर्स के पदों पर भर्ती की अंतिम तारीख नजदीक, जल्द करें अप्लाई

Indian Army postponed Exam: लेफ्टिनेंट कर्नल पी खोंगसाई ने कहा है कि पूर्वोत्तर के लिए कॉमन एंट्रेंस एग्जाम की संशोधित तिथियों पर निर्णय बाद में लिया जाएगा। सेना की ओर नई परीक्षा तिथियों और अन्य विवरणों की जानकारी अधिसूचना के जरिए दी जाएगी। इसके अलावा आइजोल में 1 से 8 मई तक की सभी भारतीय सेना भर्ती रैलियों को भी 31 मई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। पूर्वोत्तर के लिए स्थगित सामान्य प्रवेश परीक्षा असम, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंडए मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा मेघालय, सिक्किम, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के उम्मीदवारों के स्कोर को प्रभावित नहीं करेगी।

Read More: Government jobs: बीईसीआईएल में सैकड़ों पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें अप्लाई

Web Title: Indian army postponed common entrance exam for northeast



from https://ift.tt/3n7RD5J

Post a Comment

0 Comments