आनंद महिंद्रा ने ऐसे पूरा किया मोहम्मद सिराज से किया वादा, घर भिजवाया ये महंगा गिफ्ट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को ऑटोमोबाइल कंपनी आनंद महिंद्रा ने कार गिफ्ट की है। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने कुछ दिन पहले उनको उपहार के रूप में कार देने का वादा किया था, जो उन्होंने अब जाकर पूरा किया। सिराज ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी। आपको बता दें कि टीम इंडिया के इस फास्ट बॉलर ने ऑस्ट्रेलिया टूर पर शानदान प्रदर्शन किया था।

 

आपको बता दें कि इससे पहले यही कार टीम इंडिया के ही प्लेयर शार्दुल ठाकुर को मिली थी। उस समय उन्होंने ट्विटर पर कार की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि नई महिंद्रा थार आ चुकी है। महिंद्रा ने इसको बहुत ही शानदार और जबरदस्त तरीके से बनाया है। मैं इस एसयूवी को चलाकर काफी खुशी महसूस कर रहा हूं। हमारे देश के युवा इसको काफी पसंद करेंगे।

IPL 2021: कोच का दावा, दिल्ली कैपिटल्स के पास हैं खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

यही नहीं टी नटराजन पहले ही इस कार को पा चुके हैं। उन्होंने भी माइक्रो ब्लोगिंग साइट ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। नटराजन ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरे जीवन की सबसे विशेष बात है। इसके साथ ही क्रिकेट के लिए मुझे जो प्यार मिला है, उसके लिए मैं सबका शुक्रगुजार हूं। बेहतरीन लोगों का साथ और उनका उत्साहवर्धन में ताकत देता और आगे का मार्ग तलाशने में मेरी मदद करता है।



from https://ift.tt/3cQM886

Post a Comment

0 Comments