ads

करण कुंद्रा ने अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली | टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने पहली बार गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। कुछ वक्त पहले अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का इशारा किया था कि उन्हें रिलेशनशिप में धोखा मिला और इसके बावजूद उनसे माफी भी नहीं मांगी गई। अब करण ने भी इस पर अपना दो टूक जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि जिस तरह अनुषा ने उनपर आरोप लगाए उसका उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। करण ने कहा कि मैं भी बहुत कुछ कह सकता हूं।

हमारा ब्रेकअप एक साल पहले हो गया था

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं अनुषा की तरह अपने रिश्ते की गरिमा को खराब नहीं करूंगा। साढ़े तीन साल तक हम साथ रहे। मुझे समझ नहीं आता कि जिससे आप इतना प्यार करते हैं उसके लिए इस तरह से कैसे बात कर सकते हैं। हमारा ब्रेकअप एक साल पहले हो गया था। मैं अभी कुछ ज्यादा नहीं बोलना चाहता क्योंकि मुझे ना सिर्फ अपने परिवार बल्कि अनुषा और उसके परिवार के बारे में भी सोचना है। मैं वो इंसान नहीं हूं जो एक रिश्ते में लंबे समय तक रहने के बाद उसके बारे में नफरतभरी बाते करता रहे। हमने इतने वक्त बहुत सुंदर रिश्ता बनाया है और मैंने अनुषा से बहुत कुछ सीखा। मेरे दिल में अनुषा और उसके परिवार के लिए बहुत सम्मान है।

karan_kundra1.png

मेरे खिलाफ आरोप कैसे लगाए?

करण ने आगे कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कैसे इस तरह के आरोप मेरे खिलाफ लगाए जा सकते हैं जब अपने करियर में आगे बढ़ रहा हूं। उसके अलावा किसी और ने क्यों कभी मुझपर ऐसे आरोप नहीं लगाए जिनके साथ भी मैं रिलेशनशिप में रहा। मैं और अनुषा एक दूसरे के प्यार में पागल थे लेकिन हमारे बीच के डिफरेंसेस दूर नहीं हुए।

मैं अभी तक ब्रेकअप से उभर नहीं पाया हूं

अनुषा को भले ही नया रिलेशनशिप मिल गया हो लेकिन मैं अब भी सिंगल हूं। मुझे ब्रेकअप के बाद मेरे परिवार और दोस्तों में बहुत संभाला है। मैं अब भी इससे निकल नहीं पाया हूं। आगे आने वाले वक्त में भी मैं सिंगल ही रहना चाहूंगा। 10 साल पहले मैं एक से दूसरे रिलेशनशिप में अचानक एंटर कर गया था लेकिन समय के साथ आप मैच्योर हो जाते हो।



from https://ift.tt/2RCJWbT

Post a Comment

0 Comments