ads

राम चरण के साथ फिल्म में पत्रकार के रोल में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना?

नई दिल्ली। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। उनकी क्यूटनेस के लाखों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ती जा रही है। इस बीच खबर आ रही है कि वह अपनी अगली फिल्म में एक पत्रकार के रोल में दिखाई देंगी।

पत्रकार के रोल में रश्मिका
दरअसल, कुछ वक्त पहले साउथ सुपरस्टार राम चरण ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'RC 15' का ऐलान किया था। जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। लेकिन रश्मिका मंदाना की इस फिल्म में एंट्री हो जाने के बाद लोगों का क्रेज और बढ़ गया है। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में रश्मिका एक पत्रकार की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म पॉलिटिकल थ्रिलर होगी। फिल्म को शंकर डायरेक्ट करेंगे व दिल राजू इसके प्रोड्यूसर हैं।

rashmika_mandana.jpg

सलमान खान को किया अप्रोच!
सूत्रों ने कहा कि रश्मिका को फिल्म में उनका रोल काफी पसंद आया। साथ ही, दिल राजू का नेरेशन भी उनको भा गया। रश्मिका को लगता है कि एक एक्टर के तौर पर ये फिल्म उनको कुछ नया करने का चैलेंज देगी। कहा जा रहा है कि फिल्म 'RC 15' की शूटिंग जुलाई से शुरू की जाएगी। फिल्म में राम चरण एक IAS ऑफिसर के रोल में होंगे। फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें हैं कि डायरेक्टर शंकर ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को अप्रोच किया है। दरअसल, फिल्म के लिए डायरेक्टर को एक कड़क पुलिस ऑफिसर की तलाश थी। उन्हें ऐसा एक्टर चाहिए था जो राम चरण से भी बड़ा स्टार हो। ऐसे में इस रोल के लिए उन्हें सलमान खान परफेक्ट लगे। हालांकि, कहा जा रहा है कि मेकर्स को अभी सलमान के जवाब का इंतजार है। अगर सलमान फिल्म के लिए हां कर देते हैं तो ये वाकई बड़ी फिल्म होने वाली है।

रश्मिका करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
बता दें कि 'RC 15' फिल्म को तीन भाषाओं तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। साल 2022 में इसके रिलीज होने की उम्मीद है। बात करें रश्मिका मंदाना की तो वह इन दिनों अपना बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में भी हैं। एक्टर सिदार्थ मल्होत्रा के साथ वह फिल्म 'मिशन मजनू' में नजर आएंगी।



from https://ift.tt/3mX508B

Post a Comment

0 Comments