Subscribe Us

हॉलीवुड एक्शन हीरो जैकी चैन ने अपने बेटे जेसी चैन को अपनी संपत्ति देने से क्यों मना किया

नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन दुनियाभर में अपनी बेहतरीन एक्टिंग और मार्शल आर्ट के लिए पूरी दुनियाभर में मशहूर हैं। साथ ही जैकी चैन सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से भी एक हैं। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के अनुसार जून 2019 से जून 2020 के बीच एक्टर ने 40 मिलियन की कमाई की थी। ऐसे में जैकी चैन की नेट वर्थ 350 मिलियन डॉलर बताई जा रही है। वहीं ज्यादातर स्टार्स को देखा गया है कि वह अपनी दौलत अपने बच्चों की पढ़ाई और उनके फ्यूचर पर लगाते हैं। लेकिन एक्टर जैकी चैन ने अपने दौलत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Jackie Chan

जैकी चैन करेंगे संपत्ति दान

दरअसल, हाल में जैकी चैन ने एक न्यूज़ चैनल से खास बातचीत की थी। जिसमें उन्होंने अपनी संपत्ति को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि वह अपनी पूरी संपत्ति को अपने बेटे को ना देते हुए उसे दान कर देंगे। जैकी कहते हैं कि वह मानते हैं कि उनका बेटा इतना सक्षम है कि वह अपने लिए खुद कमा सकता है और नहीं है तो वह उनका पैसा बर्बाद भी कर देगा।

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में अभिनेता जैकी चैन को दी जन्मदिन की बधाई

जैकी ने कहा कि "अगर वह सक्षम है, तो वह अपना पैसा खुद बना सकता है। अगर वह नहीं है, तो वह सिर्फ मेरे पैसे बर्बाद करेगा।" वहीं एक्टर को बेहद ही कम उम्र में अपने बेटे को सेना में भर्ती करने का काफी दुख भी है।

 

यह भी पढ़ें- चीन सरकार ने फिल्म स्टार Jackie Chan का घर किया जब्त, टैक्स चोरी का आरोप

Jackie Chan

ड्रग मामले में हुई थी जैकी चैन के बेटे को जेल

आपको बता दें साल 2014 में जैकी चैन के बेटे को ड्रग्स सेवन के मामले में गिरफ्तार किया गया था। चीन की अदालत ने जैकी के बेटे को इस मामले में 6 महीने की सजा सुनाई थी। बताया जाता है कि जेसी के घर से करीबन 100 ग्राम चरस पुलिस को बरामद हुई थी। जैकी चैन ने पुलिसवालों से बेटे की इस हरकत के लिए माफी मांगनी पड़ी थी। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा था कि जितने भी युवा बच्चे हैं। वह उनके बेटे जेसी की इस हरकत से सावधान हो जाएंगे और ड्रग्स से दूर रहेंगे। जैकी ने कहा था वह अपने बेटे को पढ़ाने में नाकाम रहे, जेसी और वह समाज से माफी मांगते हैं।



from https://ift.tt/3mQvdFX

Post a Comment

0 Comments