Subscribe Us

करीना कपूर खान ने दूसरे बेटे के साथ शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। हालांकि अभी तक न तो करीना के दूसरे बेटे की झलक सामने आ पाई है और न ही उसके नाम का खुलासा हुआ है। लेकिन इस बीच करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है।

बेटे को निहारते दिखे सैफ
करीना कपूर खान ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस तस्वीर में सैफ अली खान, तैमूर और करीना का छोटा बेटा नजर आ रहा है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबो का छोटा बेटा लेटा हुआ है और सैफ-तैमूर उसे प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि करीना ने इस बार छोटे बेटे की झलक लोगों को नहीं दिखाई। उन्होंने बेटे की शक्ल पर एक इमोजी लगा दिया है। इसका मतलब साफ है कि करीना के दूसरे बेटे की झलक पाने के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: शर्मिला टैगोर ने नहीं देखी करीना कपूर के दूसरे बेटे की शक्ल

Kareena Kapoor Khan

फैंस ने की चेहरा दिखाने की डिमांड
करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरा वीकेंड कुछ ऐसा दिखता है। आपका कैसा है?' कुछ ही देर पहले पोस्ट की गई इस फोटो पर अब तक पांच लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैंस उनकी इस फोटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो करीना से उनके दूसरे बेटे का चेहरा दिखाने की डिमांड कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ,सैफ अली से बेडरूम में करती हैं तीन चीजों की डिमांड

सास ने नहीं देखी पोते की शक्ल
बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी सास शर्मिला टैगोर ने अभी तक उनके दूसरे बेटे की शक्ल नहीं देखी है। करीना ने बताया कि कोविड के कारण ये पूरा साल बिना सास के साथ वक्त बिताए बीत गया। उन्होंने अपने पोते को भी नहीं देखा है। ऐसे में सभी इंतजार कर रहे हैं कि वो पूरे परिवार के साथ दोबारा वक्त बिता पाएं। इसके अलावा, बेबो ने अपनी सास की तारीफ करते हुए कहा कि वो किस्मतवाली हैं कि शर्मिला टैगोर को अपनी सास कहती हैं। वो सबसे सुदंर और ग्रेसफुल महिलाओं में से एक हैं। करीना ने बताया कि वह अपनी सास का बहुत सम्मान करती हैं।



from https://ift.tt/3uU7Jm3

Post a Comment

0 Comments