ads

कपिल शर्मा शो की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की संकेत भोसले से सगाई

मुंबई। 'द कपिल शर्मा शो' के पार्ट रहे कॉमेडियन एक्टर संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दोनों ने फोटो शेयर कर इसकी पुष्टि की है। इससे पहले सुगंधा ने अपनी एंगजेमेंट रिंग को भी फ्लॉन्ट किया है। दोनों के डेट करने की खबरें पहले भी चल रहीं थीं, लेकिन इस बारे में दोनों में से किसी भी ने भी मीडिया के सामने पुष्टि नहीं की थी।

शादी पर नहीं किया खुलासा
सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर सुगंधा मिश्रा ने एक फोटो शेयर किया। इसमें सुगंधा और संकेत नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,'फॉरएवेर।' साथ ही लव, लाइफ, गैटिंगमैरिड, हिस्ड जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किए। दूसरी तरफ संकेत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों की एक रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा,'फाउंड माई सनसाइन।' संकेत ने भी वे ही हैशटैग यूज किए जो सुगंधा ने किए। दोनों के पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस ने बधाई दी है। दानों ने शादी को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show में वापसी के सवाल पर सुगंधा मिश्रा बोलीं- जिंदगी में कभी नहीं जाएंगे...

संजय दत्त की मिमिक्री के लिए फेमस हैंं संकेत
गौरतलब है कि सुगंधा और संकेत एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं। दोनों ने कई शोज में साथ काम किया है। कपिल शर्मा शो में भी वे साथ नजर आए थे। इस शो में संकेत ने संजय दत्त की मिमिक्री की थी। इस मिमिक्री एक्ट से संकेत को काफी पॉपुलैरिटी मिली। इस एपिसोड में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, टेरेंस लेविस और वैभवी मर्चेन्ट गेस्ट के रूप में आए थे। हालांकि संकेत कई प्लेटफॉर्म पर संजय दत्त की मिमिक्री करते आए हैं।

यह भी पढ़ें : ये शख्स न होता तो रणबीर कभी नहीं बन पाते 'SANJU', बोलने से लेकर चलने तक दी थी पूरी TRAINING!

कपिल शर्मा शो के अधितकर कलाकार मैरिड
सुगंधा के सगाई करने के बाद एक दिलचस्प बात सामने आई है। कपिल शर्मा शो के अधिकतर कलाकार शादीशुदा हैं। खुद कपिल शर्मा की शादी शो के हिट होने के बाद हुई। भारती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया से शादी की है। चंदन प्रभाकर ने 2015 में शादी कर ली थी। दूसरे सीजन में जुड़े कृष्णा अभिषेक भी शादीशुदा हैं। कीकू शारदा, अर्चना पूरणसिंह भी पहले से शादीशुदा हैं। अब शो के मुख्य किरदारों में से सुमोना चक्रवर्ती ही बैचलर बची हैं।



from https://ift.tt/3aiDSfi

Post a Comment

0 Comments