ads

कोरोना से ठीक होते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट निकले छुट्टियां मनाने

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है। लाखों की संख्या में रोजाना लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। महाराष्ट्र के हालात देखते हुए यहां 15 दिन का कर्फ्यू लगा दिया गया है। लेकिन कर्फ्यू के बीच कई फिल्मी सितारे शहर से बाहर वेकेशन के लिए निकल पड़े हैं। हाल ही में सारा अली खान, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को मुंबई एयरपोर्ट पर मालदीव के लिए निकलते देखा गया था। अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी मालदीव की फ्लाइट पकड़ ली है।

alia_bhatt_ranbir_2.jpg

आज सुबह यानि सोमवार को आलिया और रणबीर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों मैचिंग कपड़े पहने नजर आए। आलिया ने व्हाइट जैकेट और पीले क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना हुआ था। उनके ब्लैक मास्क के साथ ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए थे, जिसमें उनका लुक परफेक्ट लग रहा था। वहीं, रणबीर कपूर व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

alia_bhatt_ranbir_1.jpg

बता दें कि पिछले महीने रणबीर कपूर कोरोना की चपेट में आ गए थे। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। उसके कुछ दिन बाद आलिया भी कोविड पॉजिटिव हो गईं। जिसके बाद वह भी घर पर क्वांरटीन रहीं। अब जब दोनों ने कोरोना को मात दे दी है तो दोनों ने साथ में वक्त बिताना का फैसला लिया। ऐसे में दोनों अब मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

alia_bhatt_ranbir.jpg

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। बस इंतजार है रिलीज डेट का। ये पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ फिल्म में दिखेंगे। इसके अलावा, आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ भी रिलीज होने के तैयार है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें आलिया के अलावा हाल ही में एक्टर अजय देवगन की भी एंट्री हुई है।



from https://ift.tt/3e8CzAI

Post a Comment

0 Comments