ads

कोविड पॉजिटिव हुए सोनू सूद की फोटो मंदिर में रखकर की जा रही है प्रार्थना

नई दिल्ली। देशभर में एक बार फिर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। रोजाना लाखों की संख्या में लोग इससे संक्रमित हो रहे हैं। महाराष्ट्र में सबसे बुरा हाल है। स्टार्स भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। अब गरीबों के मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। सोनू ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। कोरोना काल में लाखों लोगों की मदद करने वाले सोनू के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी लोगों को लगी तो दुआओं का दौर शुरू हो गया।

भगवान के बगल में सोनू को दी जगह
लोग सोनू के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे। लेकिन इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसे देखकर लोगों के दिलों में सोनू सूद के लिए प्यार साफ-साफ जाहिर होता है। दरअसल, एक फैन ने अपने मंदिर में भगवान के बगल में सोनू की फोटो लगा रखी है और उसके आगे दिया जला रखा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

sonu_sood.jpg

ट्वीट कर दी जानकारी
सोनू सदू ने शनिवार को एक पोस्ट के जरिए अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड 19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ..मैं हमेशा आपके साथ हूं।' सोनू के इस पोस्ट पर फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। वहीं, उनके इस जज्बे की भी तारीक की कि कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद वह लोगों की मदद के लिए तैयार हैं।

जरूरतमंदों की मदद
बता दें कि पिछले साल कोरोना काल में सोनू सूद गरीबों व जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों को उनके घर तक छोड़ने का काम किया था। इस दौरान उन्होंने लोगों को खाना भी मुहैया कराया। लॉकडाउन खत्म होने के बाद उन्होंने अपने काम को जारी रखा। सोशल मीडिया पर लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू फौरन लोगों को मदद का भरोसा दिलाते हैं। शायद ही ऐसा कोई शख्स हो जिसकी सोनू ने नहीं सुनी। घर खर्च, स्कूल की फीस से लेकर हॉस्पिटल तक का खर्च उठा सोनू उठा रहे हैं। ऐसे में लोग प्रार्थना कर रहे हैं कि सोनू जल्द से जल्द कोविड से ठीक हो जाएं।



from https://ift.tt/3e79pSu

Post a Comment

0 Comments