ads

एक्ट्रेस रायजा विल्सन का गलत ट्रीटमेंट से बिगड़ गया पूरा चेहरा, डॉक्टर पर लगाया बड़ा आरोप

नई दिल्ली | तमिल सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रायजा विल्सन के साथ एक ऐसा बड़ा हादसा हुआ जिसे देखकर हर किसी की रूहं कांप उठे। रायजा ने खुद अपनी दर्दभरी स्टोरी फैंस के साथ साझा की है। रायजा ने बताया कि कैसे उनके साथ डॉक्टर द्वारा जबरदस्ती करके उनके चेहरा बिगाड़ दिया गया। एक्ट्रेस को कहना है कि जबरन डॉक्टर ने उनका इलाज किया और उसका बुरा नतीजा उन्हें झेलना पड़ रहा है।

डॉक्टर पर रायजा ने लगाया आरोप

दरअसल, रायजा विल्सन एक डर्मटोलॉजिस्‍ट के पास अपना फेशियल कराने के लिए गई थीं। जहां उनके साथ इस तरह की घटना घट गई। रायजा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि वो डॉ. भैरवी सेंटहिल के पास अपना फेशियल कराने गई थीं। जहां उन्हें जबरदस्ती दूसरा इलाज कराने के लिए मजबूर किया गया। उन्हें ऐसे किसी भी इलाज की जरूरत नहीं थी लेकिन जबरन उनका इलाज कर दिया गया।

raiza1.png

रायजा ने दावा किया है कि उनके चेहरे की ऐसी बुरी हालत होने के बाद जब उन्होंने उस महिला डॉक्टर को फोन किया तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।

गलत ट्रीटमेंट करके गायब है डॉक्टर

रायजा ने आगे कहा कि अब डर्मटोलॉजिस्‍ट डॉ. भैरवी ने मुझसे मिलने तक से मना कर दिया। उसके स्टाफ का कहना है कि वो अभी शहर में ही नहीं है। मेरी स्टोरी जानने के बाद कई लोगों ने मुझे बताया कि उनके साथ भी इस डॉक्टर ने कुछ ऐसा ही किया।

raiza.png

अस्पताल की खोली पोल

रायजा ने उस अस्पताल का नाम भी लोगों के साथ शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उनका चेहरा खराब करने वाली डॉक्टर पर रायजा ने जमकर गुस्सा निकाला है। जिसमें कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं।

बिग बॉस तमिल से बंटोरी सुर्खियां

बता दें कि रायजा ने बिग बॉस तमिल से खूब पॉपुलैरिटी बंटोरी थीं। वहीं साउथ सिनेमा में उनके काम को खूब पसंद किया जा चुका है। वो 'प्‍यार प्रेम काधल' नाम की फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।



from https://ift.tt/32qLVSX

Post a Comment

0 Comments