Subscribe Us

सलमान खान ने की राखी सावंत की मदद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान अब तक कई स्टार्स की मदद कर चुके हैं। अब सलमान कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं।

सलमान से लगाई मदद की गुहार

दरअसल, जब राखी 'बिग बॉस 14' शो कर रही थीं। उस वक्त उनकी मां को कैंसर का पता चला था। शो से निकलने के बाद राखी लगातार अपनी मां की देखभाल कर रही हैं। लेकिन मां के इलाज के लिए राखी के पास इतने पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्होंने सलमान से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद दबंग खान ने उनकी पूरी मदद की। ऐसे में अब राखी ने एक वीडियो के जरिए सलमान को धन्यवाद किया है। साथ ही, राखी ने बताया कि आज उनकी मां का ऑपरेशन है।

rakhi_sawant.jpg

सलमान का किया धन्यवाद

राखी कहती हैं, "आज मॉम का ऑपरेशन है। फाइनली डॉ. संजय शर्मा जी कैंसर का जो ट्यूमर है उसे निकाल देंगे। मैं बहुत खुश हूं। मॉम अब आपको कोई टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। आपकी बॉडी से कैंसर निकल जाएगा। आप सलमान जी को क्या कहना चाहोगे। इसके बाद राखी की मां कहती हैं, मैं सलमान जी को नमस्कार करती हूं। हम जीजस से प्रार्थना करते थे कि हमारे पास पैसा नहीं है तो अब हम क्या करेंगे। क्या मैं ऐसे ही मर जाऊंगी। पर मेरे परमेश्वर मेरे जीजस ने सलमान खान को एंजल बनाकर हमारे जीवन में भेजा। सलमान मेरे लिए खड़े रहे हैं। आज मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं। उनका पूरा परिवार मेरे लिए खड़ा है। इसके लिए मैं परमेश्वर और आपको धन्यवाद करती हूं। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि आपका परिवार खुश रहे और आप सारी मुसीबतों से आप सुरक्षित रहें। परमेश्वर आपको आशीष दे और आप खूब आगे बढ़ो।"

पहले भी कर चुके हैं मदद

इसके बाद राखी कहती हैं, "थैंक्यू सलमान जी। आज आपने मेरी मां की जान बचाई है। परमेश्वर और आपके कारण ही आज इतना बड़ा ऑपरेशन हो रहा है। आपने हमें दुनिया का नंबर वन डॉक्टर दिया है। जो भी बहुत ही अच्छे इंसान और डॉक्टर हैं। वो मम्मी को एकदम ठीक कर देंगे। हिंदुस्तार के घर घर में सलमान और सोहेल जैसा बेटा हो। आप दोनों भाई हमारे लिए एंजल बनकर आए हैं।" बता दें कि इससे पहले भी सलमान और सोहेल ने राखी की मदद की है। जब उनके पास कोई काम नहीं था तो उन्होंने दोनों से मदद मांगी। जिसके बाद सलमान और सोहेल ने राखी को 'बिग बॉस 14' का ऑफर दिया।



from https://ift.tt/32uixLs

Post a Comment

0 Comments