ATMA Result 2021 date released: एटीएमए रिजल्ट की तारीख घोषित, पढ़ें डिटेल

ATMA Result 2021 date released : एसोसिएशन ऑफ इंडियन स्कूल मैनेजमेंट ( Association of Indian Management Schools ) ने प्रबंधन पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए एटीएमए रिजल्ट 2021 ( ATMA Result 2021 ) की तारीख जारी कर दी है। ताजा जानकारी के मुताबिक एटीएमए रिजल्ट 4 मई 2021 को शाम को जारी किया जाएगा। एटीएमए एग्जाम 2021 में शामिल अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट atmaaims.com पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं। एटीएमए का परिणाम इससे पहले 30 अप्रैल 2021 को जारी होना था, जिसे तकनीकी कारणों से स्थगित कर दिया गया था। परीक्षा का आयोजन 25 अप्रैल 2021 को एआई और ह्यूमान प्रॉक्टोर्ड होम बेस्ड ऑनलाइन टेस्ट हुआ था।

Read More : Covid-19 effect: JNU छात्र संघ ने UGC को लिखी चिट्ठी, सभी परीक्षाएं स्थगित करने की मांग की

रिजल्ट 2021 : ऐसे करें चेक

रिजल्ट जानने के लिए एटीएमए एग्जाम 2021 में शामिल उम्मीदवारों को सबसे एसोसिएशन ऑफ इंडियन स्कूल मैनेजमेंट ( Association of Indian Management Schools ) की आधिकारिक वेबाइट atmaaims.com पर जाना होगा। होम पेज पर उपलब्ध एटीएमए रिजल्ट 2021 ( ATMA Result 2021 ) लिंक पर क्लिक करें। लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। रिजल्ट को डाउनलोड कर लें और उसकी एक प्रिंट अपने पास रख लें।

Read More : CA November Exam 2021: आईसीएआई का बड़ा फैसला, सीए के छात्रों के लिए बढ़ाई प्रैक्टिकल ट्रेनिंग की समय सीमा

प्रबंधन स्कूल में दाखिले के लिए होता है एटीएमए एग्जाम

बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन प्रबंधन स्कूल में दाखिले के लिए होता है। यह एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है जो कि विभिन्न स्नातकोत्तर और डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए योग्य उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित होती है। इस परीक्षा के जरिए एमबीए, एमसीए और पीजीडीएम पाठ्यक्रमों में प्रवेश मिलता है।

Read More : BSE ने बढ़ाई संबद्धता और अपग्रेडेशन के लिए आवेदन की समय सीमा, अब 30 जून अंतिम तारीख

Web Title: Atma result 2021 date released



from https://ift.tt/3u7gv08

Post a Comment

0 Comments