ads

Anupama Written Updates 20th April 2021: अनुपमा को मिला वनराज का लेटर

नई दिल्ली | टीवी का सुपरहिट शो अनुपमा दर्शकों का फेवरेट सीरियल बना हुआ है। अनुपमा डॉली से पूछती है कि क्या उसने बा और बापूजी को स्टेशन पर सुरक्षित छोड़ दिया है। वो बताती है कि उसने दोनों को सही से भेज दिया है। काव्या मीना को बताती है कि अनुपमा अब हमेशा के लिए अपनी मां के घर जा रही है। डॉली और अनुपमा इमोशनल हो जाते हैं और काव्या से वहां से जाने को कहते हैं।

कर्फ्यू लगने से पाखी हुई खुश

अनुपमा और वनराज के लिए डॉली भगवान से प्रार्थना करती है कि वो लोग साथ रहें। पाखी को कर्फ्यू के बारे में पता चलता है। वो समर को बताती है कि तलाक अब रुक जाएगा क्योंकि कोर्ट बंद है। समर ये सुनकर खुश नहीं होता है। काव्या एक शख्स को लेकर आती है कि उससे उसका पता चेंज करने को कहती है। वो अनुपमा को सुनाती है कि जैसे ही वो शाह हाउस में एंट्री करेगी, वहां का इंटीरियर बदल देगी। खासतौर पर किचन का पूरा लुक बदलेगी।

अनुपमा की काव्या को सलाह

अनुपमा काव्या से कहती है कि उसे घर का इंटीरियर बदलने से पहले शाह के दिलों में जगह बनानी चाहिए। काव्या अनुपमा को ताना मारती है। लेकिन वो उसे कॉफी के लिए पूछती है। काव्या कहती है कि आखिरी बार वो उसके हाथ की कॉफी जरूर पीना चाहेगी।

काव्या और डॉली की लड़ाई

पाखी डॉली से कर्फ्यू के बारे में बताती है और उनसे मदद मांगती है। वो कहती है कि किसी तरह वनराज को इस बात का एहसास हो जाए कि उन्हें अनुपमा को तलाक नहीं देना चाहिए। डॉली कहती है कि काव्या से बात करेगी। डॉली काव्या से रिक्वेस्ट करती है कि वो अनुपमा और वनराज की जिंदगी से दूर हो जाए। दोनों की बहस शुरू हो जाती है। ये देखने के बाद नंदिनी समर को कॉल करती है। लेकिन उसका फोन अनुपमा उठा लेती है और वो शॉक्ड रह जाती है।

(Precap - अनुपमा को वनराज के कमरे में एक लिखा हुआ लेटर मिलता है। जिससे उसे पता चलता है कि वनराज घर छोड़कर चला गया है। दूसरी तरफ, अनुपमा काव्या और डॉली की लड़ाई रोकने के लिए वहां पहुंचती है।)



from https://ift.tt/3v0n0Sv

Post a Comment

0 Comments