Subscribe Us

नीना गुप्ता ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा टीकाकरण

नई दिल्ली | महाराष्ट्र में कोविड-19 के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसे देखते हुए सरकार ने 15 दिन का स्टेट कर्फ्यू लगाया है। इस फैसले के बाद सेलेब्स भी शहर छोड़कर जाने लगे हैं। सीनियर एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अपने पहाड़ों वाले घर मुक्तेश्वर चली गई थीं। अब नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा टीकाकरण लगवा रही हैं। वीडियो में नीना कोरोनावायरस वैक्सीन की पहली डोज का अनुभव बता रही हैं।

नीना ने लिया कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज

नीना कहती हैं कि अब मुझे सुई से बिल्कुल डर नहीं लगता है। मुझे दूसरा टीकाकरण लग रहा है, पहले में आपने देखा था कि कैसे मैं मम्मी-मम्मी कर रही थी। लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं है। नीना ने दूसरा टीकाकरण उत्तराखंड में लगवाया है जहां उनके हस्बैंड भी साथ दिखे। नीना ने वीडियो शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- उत्तराखंड का इतने साफ-सुथरे मेडिकल सेंटर और हेल्पफुल डॉक्टर्स और नर्सेस के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

मुक्तेश्वर पहुंच जाती हैं नीना

बता दें कि नीना पिछले साल भी लॉकडाउन के दौरान अपने पहाड़ी वाले घर चली गई थी जो मुक्तेश्वर में है। नीना को यहां शहर से दूर समय बिताना बहुत अच्छा लगता है। वो अक्सर यहां अपने पति के साथ खूब वक्त बिताती हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो दिखा रही थीं कि घर किसे कहते हैं। उन्होंने कहा था कि मैं यहां हूं पहाड़ों पर लेकिन उधर कपड़े धुलकर डाले हुए हैं। इन्हें देखकर ही फील आता है कि हम घर पर हैं।

सोशल मीडिया पर है बढ़िया फैन फॉलोइंग

नीना अक्सर ही फैंस के साथ अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब नीना की पर्सनल लाइफ बहुत मुश्किलों से घिर गई थी। वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के प्यार में पड़कर नीना बिना शादी के मां बन गई थीं। उन्होंने अपनी बेटी मसाबा की परवरिश अकेले ही की। उस दौरान उनका किसी ने साथ नहीं दिया था। आज नीना एक बार फिर फिल्मों में वापसी कर चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है।



from https://ift.tt/3efaEPr

Post a Comment

0 Comments