ads

जोमैटो डिलीवरी बॉय के समर्थन में उतरीं परिणीति चोपड़ा, महिला को दंडित करने को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जोमैटो एप चर्चा में बना हुआ है। एक महिला ने एप के डिलीवरी बॉय पर मारपीट का आरोप लगाया। महिला ने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उसके नाक से खून बह रहा था। महिला का आरोप है कि खाना लेट आने के कारण फ्री फूड की डिमांड करने पर डिलीवरी बॉय ने उसके साथ मारपीट की। जबकि अब डिलीवरी बॉय ने महिला पर आरोप लगाते हुआ कहा कि महिला ने गाली-गलौच देना शुरू किया और चप्पल से मारपीट की। ऐसे में देशभर में लोग इस मामले में अपना पक्ष रख रहे हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इस मामले पर अपनी बात कही है।

परिणीति ने डिलीवरी बॉय का किया समर्थन

परिणीति चोपड़ा ने डिलीवरी बॉय का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता कि वो बेगुनाह है। साथ ही, परिणीति ने जोमैटो से कहा है कि अगर उनकी मदद की जरूरत है तो वो उन्हें बताएं। परिणीति ने ट्वीट कर लिखा, 'जोमेटो इंडिया, कृपया सच की जांच करें और सार्वजनिक रूप से रिपोर्ट करें। अगर सज्जन मासूम है (मेरा मानना है कि वह है), कृपया हमें महिला को दंडित करने में मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं।' अपने ट्वीट में उन्होंने जोमैटो को टैग भी किया है।

कौन है आरोप लगाने वाली महिला

आरोप लगाने वाली महिला का नाम है- हितेशा चंद्रानी। हितेशा एक ब्यूटी इंफ्लूएंसर और कॉन्टेंट क्रीएटर है। वह सोशल मीडिया पर अपनी मेकअप व फैशन से रिलेटिड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। जोमैटो मामले से पहले उनके इंस्टाग्राम पर कुछ ही फॉलोअर्स थे। लेकिन उनका वीडियो वायरल होने के बाद लगभग 70 हजार लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं। हितेशा ने जो जोमैटो डिलीवरी बॉय पर आरोप लगाते हुए अपनी वीडियो पोस्ट की थी, उस पर 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ हैं। वीडियो में उनकी नाक से खूब बहता दिख रहा है। पहले तो लोगों ने उनका काफी सपोर्ट किया। लेकिन डिलीवरी बॉय के बयान के बाद अब लोग उनके खिलाफ हो गए हैं।

कामराज ने रखा अपना पक्ष

डिलीवरी बॉय का नाम कामराज है। उसने अपने पक्ष में हितेशा की बातों को झूठा बताया। कामराज ने कहा है कि लेट डिलीवरी होने पर महिला उससे फ्री में खाना देने की बात कहने लगी। उसके बाद वह गाली गलौच पर उतर आई। साथ ही, दरवाजे पर पड़ी चप्पल से उसे मारना भी शुरू कर दिया। अपने बचाव में जब कामराज ने अपना हाथ उठाया तो उसका हाथ हितेशा के हाथ पर लगा और उसके हाथ में अंगूठी से ही उसकी नाक पर चोट लगी। कामराज ने कहा कि वो इस केस को कानूनी रूप से लड़ेंगे। वह अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाले हैं। उनके पिता की 15 साल पहले मौत हो गई थी। कामराज का बयान सामने आने के बाद लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं।

जोमैटो ने किया सस्पेंड

बता दें कि बीते मंगलवार को हितेशा का वीडियो सामने आने के बाद बेंगलुरू पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन गुरुवार को उन्हें सशर्त जमानत दे दी गई। वहीं, जोमैटो ने अपने बयान में कहा कि वह इस पूरे मामले की पुलिस जांच में सहयोग कर रहा है। जोमैटो ने महिला की चिकित्सकीय सहायता भी की। वहीं, मामले की जांच पूरी होने तक जोमैटो ने कामराज को सस्पेंड कर दिया है।



from https://ift.tt/3eBkPzV

Post a Comment

0 Comments