ads

संजय दत्त की बेटी के बॉयफ्रेंड की मौत कैसे हुई? यूजर को त्रिशाला ने दिया जवाब

नई दिल्ली | संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। हाल ही में त्रिशाला अपने लव रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में हैं। लेकिन सोशल मीडिया से उन्होंने खुद को पूरी तरह से दूर कर लिया है। दरअसल, त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड की मौत के बाद से वो काफी अकेली हो गई हैं। त्रिशाला अक्सर ही अपने ब्वॉयफ्रेंड की मौत के बारे में अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां करती हैं। जहां त्रिशाला के फैंस उन्हें हिम्मत दे रहे हैं वहीं कई लोग ये भी जानना चाहते हैं कि उनके ब्वॉयफ्रेंड की मौत कैसे हुई? एक यूजर ने त्रिशाला से ये सवाल किया तो उन्होंने भी उसे जवाब देकर बताया।

ब्वॉयफ्रेंड की मौत पर बोलीं त्रिशाला

त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने पूछा कि उनके ब्वॉयफ्रेंड की मौत आखिर कैसे हुई इस बारे में उन्होंने कभी बताया नहीं। उनका नाम भी कभी रिवील नहीं किया। यूजर का ऐसा सवाल सुनकर त्रिशाला खुद के गुस्से को रोक नहीं पाई और उन्होंने अपने जवाब के जरिए उसे लताड़ लगाई। उन्होंने लिखा- मैं पहले ही माफी मांगना चाहूंगी अगर मेरा जवाब रूखा लगे। मैं तुम्हारे सवाल की तारीफ करती हूं। मैं समझती हूं कि एक इंसान के दुनिया से चले जाने पर ह्यूमन बिहेवियर के तौर पर हर कोई जानना चाहता है कि उसकी मौत कैसे हुई? लेकिन जब मरने वाले शख्स से आपका कोई लेना-देना ना हो, आप उसे नहीं जानते भी नहीं तो ऐसा सवाल पूछने का मतलब सिर्फ इंटरफेयर होता है।

ये भी पढ़े- फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए नज़र आए Sanjay Dutt, पत्नी और बच्चों संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर

trishala.jpeg

यूजर को त्रिशाला ने पढ़ाया पाठ

त्रिशाला यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे लिखा- किसी की मौत के बारे में पूछना ही बेहद गलत है। खुद से ये सवाल करो कि ऐसा क्यों पूछा? क्या जवाब जानने के बाद तुम कुछ मदद कर पाओगे? या फिर बस खुद की उत्सुकता के कारण पूछ लिया। ‘ग्रीफ 101’ लेसन - अगर आप किसी के गुजरने का कारण जानने के हकदार नहीं हैं, तो पूछना बंद कीजिए। वो जानकारी पूछना बातचीत का हिस्सा नहीं है। इससे ना ही सामने वाले इसांन को दिलासा मिलती है और ना ही गुजरा हुआ इंसान वापस आता है। बता दें कि त्रिशाला अपने ब्वॉयफ्रेंड की अचानक मौत से बेहद दुखी हैं और एक बड़े सदमें से गुजर रही हैं।

ये भी पढ़े- शादीशुदा होने के बाद भी माधुरी दीक्षित के दीवाने हो गए थे Sanjay Dutt, जेल जाने पर एक्ट्रेस ने मोड़ लिया था मुंह

trishala_dutt_post.png

पिता के ड्रग एडिक्शन पर रख चुकी हैं राय

बता दें कि त्रिशाला बहुत ही बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। इससे पहले उन्होंने अपने पिता संजय दत्त के ड्रग एडिक्शन को लेकर भी जवाब दिया था। उन्होंने लिखा था कि मुझे अपने पिता पर गर्व है। हमें इस बात को ध्यान में रखने की जरूरत है कि नशा धीरे-धीरे पकड़ता है, बाद में ये इंसान को अपने कंट्रोल में कर लेता है। नशे की लत के बाद ड्रग्स लेने के और घातक परिणाम होते हैं। ड्रग्स लेने का फैसला हम लेते हैं लेकिन इसे छोड़ना आसान नहीं है। पापा हमेशा ही रिकवरी पर रहेंगे। वो इस बीमारी से हर रोज लड़ते हैं और अब ड्रग्स को छोड़ चुके हैं। मुझे इस बात का गर्व है कि उन्होंने सामने से आकर इसे कुबूल किया और ड्रग्स छोड़ने को लेकर मदद मांगी। मुझे गर्व है कोई शर्मिंदगी नहीं है।



from https://ift.tt/3vL0caC

Post a Comment

0 Comments