Subscribe Us

एसबीआई पीओ भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों की सूची जारी, फाइनल रिजल्ट यहां से करें चेक

SBI PO Final Result 2021 : भारतीय स्टेट बैंक ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों भर्ती का फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार एसबीआई पीओ के लिए चयनित हुए हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट और प्राप्तांक चेक कर सकते हैं। एसबीआई ने मुख्य परीक्षा और इंटरव्यू में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के प्राप्तांक भी जारी किए हैं। एसबीआई पीओ भर्ती के फाइनल मार्क्स चेक करने के लिए, उम्मीदवारों को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी। चयनित उम्मीदवारों की लिस्ट पीडीऍफ़ फॉर्मेट में अपलोड की गई है। उम्मीदवार पत्रिका डॉट कॉम के पेज पर दिए गए डाइरेक्ट लिंक से भी रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Click Here For Check SBI PO Final Result

2000 पदों पर मिलेगी नियुक्ति
एसबीआई पीओ भर्ती के माध्यम से कुल 2000 रिक्तियों को भरा जाएगा। भारतीय स्टेट बैंक पीओ (PO) का रिजल्ट चेक करने का पूरा प्रोसेस नीचे दिया गया है। उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

बता दें कि एसबीआई PO प्रारंभिक परीक्षा 06 जनवरी 2021 को आयोजित की गई थी और मेन्स एग्जाम 29 जनवरी 2021 को आयोजित हुए थे। मेन्स एग्जाम के रिजल्ट 17 फरवरी 2021 को घोषित कर दिए गए थे। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। इंटरव्यू के बाद फाइनल मेरिट लिस्ट 100 अंकों से तैयार की गई है।

Read More: एफसीआई में निकली विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी, जानिए पात्रता सहित पूरी डिटेल्स

एसबीआई पीओ का वेतन
अधिसूचना के अनुसार परिवीक्षाधीन अधिकारियों को प्रारंभिक मूल वेतन 27,620 रुपये महीने का दिया जाएगा। इसके साथ ही डीए, एचआरए/लीज किराया, सीसीए, चिकित्सा एवं अन्य भत्ते एवं अनुलाभ भी नियमानुसार दिये जाते हैं।

How To Check SBI PO Final Result
परिणाम चेक करने के लिए SBI की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाएं। यहां होमपेज पर दिए गए SBI PO Final Result 2020-21 के लिंक पर क्लिक करें। आगे की टैब में एसबीआई पीओ फाइनल रिजल्ट 2021 स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा। उम्मीदवार इस पीडीऍफ़ फाइल में अपना रोल नंबर सर्च कर सकते हैं।

Read More: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड में 1809 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानिए पूरी डिटेल्स



from https://ift.tt/3vyWjpa

Post a Comment

0 Comments