Subscribe Us

अक्षय कुमार अयोध्या जाकर करेंगे 'राम सेतु' की शूटिंग, इस साल एक्टर की ये बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

नई दिल्ली: इस साल बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कई फिल्मों के साथ धमाका करने वाले हैं। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट सामने आई है और अब जल्द ही एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग करने वाले हैं। लेकिन शूटिंग से पहले अक्षय अयोध्या में भगवान राम का आशीर्वाद लेंगे।

18 मार्च से शुरू करेंगे शूटिंग

‘बच्चन पांडे’ फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय इन दिनों मालदीव में अपने परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन वेकेशन खत्म होते ही अक्षय 'राम सेतु' की शूटिंग शूरू करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म का मुहूर्त शॉट 18 मार्च को अयोध्या में शूट किया जाएगा। ऐसे में अक्षय पहले भगवान राम का आशीर्वाद लेंगे और इसके बाद शूटिंग का काम करेंगे।

80 प्रतिशत शूटिंग अयोध्या में होगी

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया कि कुछ महीनों में फिल्म का 80 प्रतिशत अयोध्या में शूट किया जाएगा और बाकी का मुंबई में शूट होगा। साथ ही, उन्होंने बताया कि फिल्म में अक्षय बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा दिखाई देंगी। पहली बार बडे़ पर्दे पर अक्षय और नुसरत एक साथ नजर आएंगी। ऐसे में फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने दीपावली के मौके पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। उन्होंने लिखा, इस दीपावली,भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाएं। जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है - राम सेतु। आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं। पोस्टर में अक्षय बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दिए थे। वहीं, उनके पीछे बैकग्राउंड भगवान राम की पेंटिंग थी। बता दें कि इस साल अक्षय कुमार फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आने वाले हैं।

सूर्यवंशी- रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टिड इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। 30 अप्रैल को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बेल बॉटम- इस फिल्म में अक्षय कुमार एक रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और आदिल हुसैन नजर आएंगे। फिल्म 28 मई, 2021 को रिलीज होगी।

अतरंगी रे- इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान लीड रोल में हैं। वहीं, एक्टर धनुष भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 6 अगस्त 2021 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पृथ्वीराज- अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिका में होंगी। इस फिल्म के जरिए वह अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ये फिल्म 5 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी। इसके अलावा, अक्षय कई और फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। जो अगले साल रिलीज हो सकती हैं।



from https://ift.tt/3eEow7P

Post a Comment

0 Comments