ads

'सलमान खान के साथ काम करना मेरा सपना था...' इमरान हाशमी

यशराज बैनर्स की सफल एक्शन फ्रेंचाइजी 'एक था टाइगर' (निर्देशक कबीर खान, 2012), 'टाइगर जिंदा है' (निर्देशक अली अब्बास जफर, 2017) और अब 'टाइगर 3' (निर्देशक मनीष शर्मा) की शूटिंग अप्रेल के पहले सप्ताह से गोरेगांव में बन रहे सेट पर शुरू हो जाएगी। सलमान खान (Salman Khan) के कॅरियर में इस फ्रेंचाइजी की सफलता का भी बहुत बड़ा हाथ रहा है। शुरुआत की दोनों फिल्मों के निर्देशक अलग-अलग थे और विलेन भी। इस बार भी नए निर्देशक और नए विलेन के साथ यशराज बैनर पर्दे पर धूम मचाने की तैयारी कर रहा है। 20 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे इमरान हाशमी (Emran Hashmi) पहली बार 'टाइगर 3' में सलमान खान के अपोजिट मुख्य विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन बैनर और सलमान की मौजूदगी को देखते हुए उनके अब इनकार करने की गुंजाइश नाममात्र ही है। हाल ही एक इंटरव्यू में इमरान ने सलमान खान के साथ काम करने और विलेन के रूप में मेप स्ट्रीम सिनेमा में वापसी पर बोले।

'सलमान खान के साथ काम करना मेरा सपना था...' इमरान हाशमी

सपना सच होने जैसा
इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि वे इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा जरूर बनेंगे। सलमान खान के साथ काम करने का उनका सपना अब पूरा हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म से तीन बड़े नाम (आदित्य चोपड़ा, सलमान खान और कैटरीना कैफ) जुड़े हैं और मैं इस टीम में जरूर शामिल होना चाहूंगा। गौरतलब है कि सलमान खान के साथ पहली फिल्म होने के साथ ही यह उनके कॅरियर में यशराज बैनर की भी पहली फिल्म है। इससे पहले इमरान ने यशराज बैनर के साथ कभी काम नहीं किया है। फिल्म में कैटराना कैफ भी पाकिस्तानी जासूस जोया के किरदार में नजर आएंगी। इमरान कैटरीना कैफ के साथ भी पहली बार काम कर रहे हैं। यानी दर्शकों के लिए फिल्म पूरी तरह से सरप्राइजेज से भरी हुई है।

'सलमान खान के साथ काम करना मेरा सपना था...' इमरान हाशमी

'चेहरे' में बिग बी संग आएंगे नजर
30 अप्रेल को रिलीज हो रही रूमी जाफरी निर्देशित 'चेहरे' फिल्म से इमरान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इमरान ने बताया कि वे फिल्म के प्रति अमिताभ के समर्पण और मेहनत को देखकर हैरान हैं और उनसे बहुत कुछ सीखा। फिल्म में अमिताभ का एक 14 मिनट का डायलॉग भी है जिसे उन्होंने वन टेक में पूरा किया।

'सलमान खान के साथ काम करना मेरा सपना था...' इमरान हाशमी

'चेहरे' के अलावा इमरान 19 मार्च को रिलीज हो रही संजय गुप्ता की 'मुम्बई सागा' में भी नजर आएंगे। 1980 और 90 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में बॉम्बे के मुम्बई बनने की कहानी को दिखाया गया है।



from https://ift.tt/3qKOYiA

Post a Comment

0 Comments