Subscribe Us

गौहर खान की बढ़ी मुश्किलें, इंडस्ट्री से दो महीने के लिए हुईं बैन, जानिए क्यों?

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 7' की विनर व एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों एक के बाद एक मुसीबतों में फंसती जा रही हैं। हाल ही में बृहन्मुंबई महानगरपालिका यांनी बीएमसी उनके खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन करने पर मामला दर्ज करवाया था। बीएमसी ने गौहर के खिलाफ मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की थी। वहीं, कोरोना नियम उल्लंघन के चलते FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) ने भी गौहर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

गैर-जिम्मेदाराना रवैया

दरअसल, FWICE ने गौहर को इंडस्ट्री से दो महीने के लिए बैन कर दिया है। FWICE के अध्यक्ष बी. एन. तिवारी ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि गौहर का कोरोना नियमों का इस तरह उल्लंघन करना बहुत ही गैर-जिम्मेदाराना रवैया है। ऐसा करके वह कई लोगों की जिंदगी में खतरे में डाल रही हैं। होम क्वारंटीन के लिए बीएमसी ने उनके हाथ में स्टैम्प भी लगाया था लेकिन इसके बाद भी वह घर से बाहर निकलकर शूटिंग कर रही थीं। उनके इस बर्ताव को बिल्कुल भी सही नहीं ठहराया जा सकता है। इसलिए फेडरेशन ने उनके ऊपर दो महीने का बैन लगाने का निर्णय लिया है।

gauhar_khan_story.jpg

गौहर की टीम ने जारी किया बयान

इसके बाद गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'सब्र और शुक्र। सच हमेशा ही जीतेगा। वहीं, इससे पहले गौहर खान की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर उनके खिलाफ की गई एफआईआर पर प्रतिक्रिया दी थी। इसमें लिखा था- गौहर खान के लिए शुभकामनाएं देने और चिंता व्यक्त करने के लिए सभी का धन्यवाद। कई बार कोविड-19 का टेस्ट कराने के बाद भी गौहर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वो कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं और वह बीएमसी के सभी मानदंडों का पालन करती हैं। सभी से अनुरोध है कि इन अटकलों पर विराम लगाया जाए। उनकी भावनात्मक स्थिति को समझें। दस दिन पहले ही उन्होंने अपने पिता को खोया है। ये वक्त उनके लिए काफी मुश्किल है। उनके दुख में उन्हें संभलने दें।'

मुंबई की रिपोर्ट निकलीं पॉजिटिव

खबरों के मुताबिक, गौहर ने मुंबई में 11 मार्च को अपना कोविड टेस्ट कराया था। इसके बाद वह सीधे दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। 12 मार्च को दिल्ली में गौहर ने एक बार अपना कोविड टेस्ट करवाया। उनकी ये टेस्ट निगेटिव आई थी। लेकिन मुंबई वाली रिपोर्ट पॉजिटिव थी। ऐसे में बीएमसी का आरोप है कि रिपोर्ट के बाद बीएमसी ने उन्हें फोन और मैसेज कर जानकारी देने चाही लेकिन एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं आया। बीएमसी ने मैसेज कर गौहर को 14 दिन तक क्वांरटाइन में रहने के लिए कहा था।



from https://ift.tt/3eKw6Ol

Post a Comment

0 Comments