ads

B'day Special- 10 साल डेट करने के बाद श्रेया घोषाल ने लिया था शादी का फैसला, जानें कैसे हुईं थी पहली मुलाकात

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर गायिका श्रेया घोषाल का आज 37वां जन्मदिन है। वह 12 मार्च 1984 में राजस्थान में जन्मी थीं। महज 4 साल की उम्र में श्रेया ने गाना गाना शुरू कर दिया था और टीवी शो सा रे गा मा पा को जीतकर उन्हें कुछ ही सालों में सफलता को गले लगा लिया। वहीं बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने श्रेया को पहली बार फिल्म देवदास में गाने का मौका मिला था। जिसके बाद से श्रेया की मधुर आवाज़ लोगों के दिलों में जा बसी। श्रेया जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं। तो चलिए आज इस स्पेशल डे पर आपको बतातें श्रेया घोषाल-शिलादित्य मुखोपाध्याय की लव स्टोरी।

sherya_1.jpg

स्कूल री-यूनियन में हुई थी मुलाकात

कुछ समय पहले श्रेया घोषाल ने एक शिलादित्य संग एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिख अपनी लव स्टोरी के बारें में खुद ही अपने फैंस को जानकारी दी थी। कैप्शन में श्रेया ने लिखा था कि 'जब हम मिले उस वक्त तुम एक लड़के और मैं एक लड़की थी। स्कलू री-यूनियन हुई और हम दोनों अजनबियों की तरह एक-दूसरे से मिले। लेकिन उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उसने हमारे दिमाग से सारे डर को निकाल दिया।'

यह भी पढ़ें- सिंगर Shreya Ghoshal के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को दी खुशखबरी

sherya_2.jpg

वह कभी नहीं सोच सकती थीं कि जो लव-स्टोरी वह अक्सर बड़े पर्दे पर देखती हैं या फिर उपन्यासों में पढ़ती हैं। वह भी असल जिंदगी उस एहसास के साथ भी गुजरेंगी। पोस्ट में श्रेया ने बताया कि 'शिलादित्य संग मिलने से उन्हें एहसास हुआ कि यह बिल्कुल सच है।'

 

यह भी पढ़ें- फैन ने श्रेया से पूछा आपको कोरोना से लड़ने का मौका मिला तो पहला काम क्या करोगे, जानें सिंगर का जवाब

sherya_3.jpg

2015 में की शिलादित्य मुखोपाध्याय संग शादी

10 साल तक शिलादित्य को डेट करने के बाद श्रेया घोषाल ने बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार 5 मार्च 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय संग शादी कर ली थी। श्रेया ने अपनी शादी की तीसरी सालगिराह पर अपनी लव-स्टोरी अपने फैंस संग शेयर की थी। शिलादित्य के काम की बात करें तो वह एक टेक डिपार्टमेंट में काम करते हैं। साथ ही वह Hipcask.com वेबसाइट के फाउंडर भी हैं।

 

sherya_4.jpg

जल्द बनने जा रही हैं मां

आपको बता दें श्रेया घोषाल के घर जल्द ही एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है। कुछ समय पहले श्रेया ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुईं नज़र आ रही थीं। इसी के साथ उन्होंने अपने मां बनने की गुड न्यूज़ अपने फैंस को दी थी। सोशल मीडिया पर श्रेया के फैंस और सेलेब्स ने उन्हें मां बनने की खूब बधाइयां भी दी थीं।



from https://ift.tt/3l78pAZ

Post a Comment

0 Comments