Subscribe Us

श्वेता तिवारी की बढ़ी मुश्किलें, ब्रांद्रा पुलिस स्टेशन में जालसाजी का केस हुआ दर्ज, 14 साल की हो सकती है सजा

नई दिल्ली: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। काफी वक्त से उनका पति अभिनव कोहली से विवाद चल रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनव वीडियो शेयर कर श्वेता पर कई आरोप लगा चुका है। लेकिन अब एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। खबरों के मुताबिक, श्वेता तिवारी के खिलाफ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन में जालसाजी करने का केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप लगा है कि बेटे को विदेश ले जाने के लिए उन्होंने उसके पासपोर्ट पर पति अभिनव के फर्जी हस्ताक्षर करवाए थे।

कई धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

खबरों के अनुसार, 1 मार्च को उनके खिलाफ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) पुलिस स्टेशन ने शिकायत दर्ज की। श्वेता के खिलाफ धारा 467, 468, 417, 418, 463 और 465 लगी हैं। इनमें से 467 धारा में आजीवन कारावास (14 साल) की सजा है। ऐसी खबर है कि तीन महीने पहले श्वेता के पति अभिनव कोहली ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि श्वेता उन्हें उनके चार साल के बेटे रेयांश से मिलने नहीं दे रही हैं। इसके साथ ही, अभिनव ने श्वेता पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। उन्होंने याचिका में लिखा कि उन्होंने फर्जी दस्तखत कर बेटे रेयांश के लिए ब्रिटिश वीजा बनवाया था।

shweta_abhinav.jpg

श्वेता ने कबूली फर्जी दस्तखत की बात

अभिनव की फर्जी वीजा का पता चलते ही उन्होंने ब्रिटिश वीजा डिपार्टमेंट को ईमेल कर इसकी जानकारी दी। लेकिन तब तक वीजा बनकर तैयार हो चुका था। इसके बाद मुंबई के अधिकारियों ने इसकी जांच पड़ताल की, जिसमें श्वेता ने फर्जी दस्तखत की बात कबूल कर ली। जिसके बाद उनके बेटे के वीजा को रद्द कर दिया गया।

पहले पति राजा चौधरी पर लगाए मारपीट का आरोप

बता दें कि श्वेता तिवारी अपनी शादीशुदा जिंदगी के कारण पहले भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। उनकी पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी। दोनों की एक बेटी पलक है। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद साल 2007 में श्वेता ने राजा पर मारपीट के आरोप लगाए और उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। साथ ही, श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया। तलाक के बाद बेटी पलक की कस्टडी श्वेता को मिली।

shweta_tiwari1.jpg

अभिनव कोहली पर भी लगाए गंभीर आरोप

राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता की जिंदगी में एक्टर अभिनव कोहली की एंट्री हुई। दोनों तीन साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली। शादी के तीन साल बाद श्वेता ने बेटे रेयांश को जन्म दिया। इसके बाद से ही दोनों की शादीशुदा जिंदगी में तनाव की खबरें आने लगीं। जिसके बाद अगस्त, 2019 में श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया। साथ ही, श्वेता ने आरोप लगाया था कि अभिनव उनकी बेटी पलक का हैरेसमेंट करने थे। इन सबके बाद श्वेता और अभिनव का 2019 में तलाक हो गया।



from https://ift.tt/2OxRPy9

Post a Comment

0 Comments