ads

पॉर्न स्टार और मूर्ख बताई जाने वाली पॉप सिंगर Rihanna असल में है लोगों के लिए मिसाल, कोरोना काल में किया करोड़ों का दान

नई दिल्ली। भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर अपनी राय रख हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं। दरअसल, रिहाना ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए कहा था कि हम इसके बारें में बात क्यों नहीं करते हैं? इस ट्वीट को देखने के बाद जो सेलेब्स काफी लंबे समय से चुप बैठे थे वह भी रिहाना को समझाते हुए नज़र आए। यहां तक विवादित क्वीन कंगना रनौत ने तो रिहाना को पॉर्न स्टार तक कह डाला। वहीं एक दूसरी तरफ रिहाना द्वारा किए गए ट्वीट को लोगों का पूरा समर्थन मिलते हुए भी देखा जा रहा है। अब जिस रिहाना को सेलेब्स मूर्ख और पॉर्न बता चुके हैं। वह कोरोनाकाल में लोगों की मसीहा और मिसाल बन अपना नाम पहले ही चमका चुकी हैं।

हॉलीवुड सिंगर रिहाना अपनी मधुर आवाज़ से ही लोगों का दिल नहीं जीती हैं, बल्कि वह नेक कामों के जरिए भी उन्हें अपना बना लेती हैं। इसकी शुरूआत वह साल 2012 में कर चुकी हैं। उन्होंने 2012 में एक फाउंडेशन की स्थापना की थी। जिसका नाम उन्होंने क्लारा लॉयनेल रखा है। इस फॉउंडेशन के माध्यम से कई बच्चों तक शिक्षा और कई महत्वपूर्ण काम किए जाते हैं। वहीं साल 2020 में चीन से आई महामारी कोरोनावायरस से लोगों को बचाने में भी रिहाना का फाउंडेशन पीछे नहीं हटा। उन्होंने लोगों की सहायता के लिए करीबन 36 करोड़ रुपए दान में दिए।क्लारा लॉयनेल

यह भी पढ़ें- स्वर कोकिला Lata Mangeshkar ने दिया पॉप सिंगर रिहाना को जवाब, बोलीं- 'भारत हर समस्या को सुलझाने में है सक्षम'

Rihanna

रिहाना ने साल 2020 में लॉस ऐंजिलस में हो रही घरेलू हिंसा के शिकार लोगों की भी मदद की थी। जिसमें उनका साथ ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने दिया था। दोनों ने ही 42 लाख डॉलर दान किए थे। जिसमें 21 करोड़ रुपए रिहाना ने ही दिए थे।

 

यह भी पढ़ें- सुशांत के बिना वापस लौट रहा है 'पवित्र रिश्ता 2.0 ', Ankita Lokhande नज़र आएंगी अहम भूमिका में

Rihanna

पॉप सिंगर रिहाना के बारें बताएं तो वह बारबाडोस के सेंट माइकेल में 20 फरवरी 1988 में जन्मी थीं। बेशक दुनिया उन्हें रिहाना के नाम से जानती हो, लेकिन उनका असली नाम रॉबिन रिहाना फेंटी है। उनकी सलाना इनकम की बात करें तो वह 44 अरब रुपयों की मालकिन हैं।



from https://ift.tt/3aAINaP

Post a Comment

0 Comments