ads

Latest Jobs 2021: प्रूफ रीडर और सिविल इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

ICSI Recruitment 2021: भारतीय कंपनी सचिव संस्थान, नई दिल्ली ने प्रूफ रीडर और सिविल इंजीनियर के पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी की है। इस भर्ती के जरिए प्रूफ रीडर के पद पर नियमित और सिविल इंजीनियर के पद पर संविदा नियुक्ति दी जानी है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, icsi.edu पर उपलब्ध कराए गए ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के लिंक या सीधे ऑफिशियल भर्ती पोर्टल, icsi.in पर विजिट करके अपना आवेदन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 2 फरवरी को शुरू हो चुकी है और आवेदन करने की अंतीम तिथि 17 फरवरी 2021निर्धारित की गई है। आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ें।

Click Here For Official Notification

प्रूफ रीडर और सिविल इंजीनियर पदों पर चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति, दिल्ली/नोएडा, मानेसर, कोलकाता, हैदराबाद, कोयंबटूर, कोची, मुंबई और भोपाल शहरों में स्थित कार्यालयों में की जाएगी।

Read More: बिजली विभाग में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, जानिए पूरा प्रोसेस

शैक्षणिक योग्यता
प्रूफ रीडर: उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए और प्रूफ रीडिंग या प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी डिप्लोमा में सर्टिफिकेट / डिप्लोमा प्राप्त किया होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों के पास सम्बन्धित कार्य का कम से कम तीन वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए। इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 1 फरवरी 2021 को मानक मानकर की जाएगी।

Read More: प्रोजेक्ट टेक्नीशियनऔर प्रोजेक्ट इंजीनियर के पदों पर भर्ती अधिसूचना जारी, ऐसे करें अप्लाई

सिविल इंजीनियर: उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष निर्धारित की गयी है, जिसकी गणना 1 फरवरी 2021 से की जानी है।

Read More: मौसम विभाग में साइंटिस्ट के पदों पर निकली भर्ती, जानिए आवेदन सहित पूरा प्रोसेस

वेतनमान
प्रूफ रीडर पद पर नियुक्त उम्मीदवार को 7वें वेतन आयोग के पे-मैट्रिक्स लेवल-4 के अनुसार रुपये 25,500 से 81,100 प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा, जो कि ग्रॉस सैलरी के तौर पर 4.8 लाख प्रति वर्ष आरंभ में होगी। दूसरी तरफ, सिविल इंजीनियर पदों के लिए नियुक्त उम्मीदवारों को 33 हजार से 40 हजार रुपये प्रतिमाह का समेकित मासिक वेतन दिया जाएगा।



from https://ift.tt/2MRa0ha

Post a Comment

0 Comments