Subscribe Us

संपत्ति के मामले में पिता को कड़ी टक्कर देते हैं Abhishek Bachchan, 210 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं अभिनेता

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan Birthday ) आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। इनका जन्म 5 फरवरी 1976 में मुंबई में ही हुआ था। बेशक कहा जाता हो कि अभिषेक एक फ्लॉप एक्टर हों, लेकिन यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि जब भी वह पर्दे पर आते हैं। तो वह लोगों का दिल जीत लेते हैं। कॉमेडी हो या फिर थ्रिलर अभिषेक किरदार में अपनी पूरी जान फूंक देते हैं। इंडस्ट्री में जूनियर बी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। अभिषेक की संपत्ति के बारें में बात करें तो वह लगभग 210 करोड़ के मालिक हैं। चलिए एक नज़र डालते हैं उनकी लग्जरी लाइफ पर।

abhi_1_1.jpg

अभिषेक के विदेशों में भी घर हैं

जूनियर बी ने मुंबई में लग्जरी अपार्टमेंट्स खरीदे हुए हैं। जो कि बांद्रा, जुहू और वर्ली में है। 2015 में अभिषेक ने वर्ली में अपार्टमेंट खरीदा था। बताया जाता है कि उनका यह घर काफी शानदार है। जो कि 37वीं मंजिल पर स्थित है।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में भी खूब एक्टिव हैं Kareena Kapoor, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वायरल हुआ वीडियो

new.jpg

न्यूयॉर्क में भी है अपार्टमेंट

मुंबई ही नहीं जूनियर बी ने विदेशों में भी प्रोपर्टी ली हुई है। बताया जाता है कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में स्थित Manhattan में भी अभिषेक ने एक खूबसूरत अपार्टमेंट खरीदा है। इस घर को उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या राय संग मिलकर री-डिजाइन करवाया है।

यह भी पढ़ें- पॉर्न स्टार और मूर्ख बताई जाने वाली पॉप सिंगर Rihanna असल में है लोगों के लिए मिसाल, कोरोना काल में किया करोड़ों का दान

 

dubai.jpg

दुबई में है आलीशान घर

साल 2013 में अभिषेक बच्चन ने दुबई में एक घर खरीदा था। जिसकी कीमत लगभग 41.14 करोड़ है। खबरों की मानें तो उनका यह घर सेंचुरी फॉल्स जुमेरहा गोल्फ एस्टेट में स्थित है। उनका यह घर देखने में रिजॉर्ट के जैसे है।

 

abhi_6.jpg

कबड्डी और फुटबॉल टीम के हैं मालिक

प्रॉपर्टी ही नहीं गेम्स में भी अभिषेक ने अच्छे खासे पैसे लगाए हुए हैं। अभिषेक को स्पोर्ट्स से बहुत प्यार है और उन्हें कबड्डी और फुटबॉल खेलना बेहद ही पसंद हैं। प्रो कबड्डी लीग में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम से वह खेलते हैं। यही नहीं वह फुटबॉल टीम इंडियन सुपर लीग के ओनर भी हैं। चेन्नईयन एफसी टीम के लिए अभिषेक ने क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के साथ पार्टनरशिप की है।



from https://ift.tt/3jhHVMf

Post a Comment

0 Comments