ads

Nora Fatehi ने बदला लेने का किया वादा, पोस्ट देखकर फैंस हुए परेशान.. आप भी देखिए

नई दिल्ली | बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस मूव्स से सभी का दिल जीत चुकी हैं। बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर की बात आती है तो सबसे पहले इन दिनों नोरा का नाम याद आता है। नोरा ने ना सिर्फ अपने डांसिंग स्टाइल से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है बल्कि अपनी अदाओं से भी घायल किया है। नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट आए दिन वायरल (Nora Fatehi viral post) होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में नोरा ने एक ऐसा पोस्ट किया कि सभी हैरानी में पड़ गए हैं। नोरा ने अपने पोस्ट में किसी से बदला लेने की बात कही है। उनका इस तरह का पोस्ट देखकर फैंस परेशान हो गए हैं।

नोरा फतेही हमेशा ही बहुत चुलबुले अंदाज में नजर आती हैं। लेकिन उनके रिसेंट पोस्ट ने हर किसी को हैरान कर दिया है। नोरा किसी से बदला लेना चाहती हैं ऐसा वो अपने पोस्ट के जरिए कहती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में लिखा- मैं माफ करने से ज्यादा बदले लेने में विश्वास रखती हूं। यकीन मानों ये जरूर होगा। नोरा ने भले ही ये दो लाइन लिखकर अपनी बात कही है लेकिन इसी से खलबली मच गई है।

nora_fatehi_post.png

अब फैंस कयास लगाने लगे हैं कि आखिर वो कौन है जिससे नोरा बदला लेना चाहती हैं। क्या वाकई में नोरा ने ये लाइन्स किसी से बदला लेने के लिए लिखी हैं या फिर सिर्फ एक पोस्ट है। नोरा के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ कि वो इस तरह की बात बोल रही हैं।

नोरा की हर एक पोस्ट पर फैंस की पैनी नजर रहती हैं। उनके स्टाइलिश लुक आए दिन वायरल होते रहते हैं। साथ ही नोरा अक्सर ही अपने डांस वीडियो से फैंस को इंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। बता दें कि नोरा को सबसे पहले दिलबर गाने से शोहरत हासिल हुई थी। हालांकि उसके पहले हार्डी संधू के गाने में भी वो नजर आईं थीं। नोरा के डांसिंग स्टाइल को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।



from https://ift.tt/39xloYt

Post a Comment

0 Comments