ads

भारत रवाना हुए बेन स्टोक्स, रवाना होने से पहले फ्लाइट की फोटो शेयर की

 

नई दिल्ली। इंग्लैंड के ऑलराउंडर Ben Stokes भारत के साथ होने वाली चार मैचों की टेस्ट, पांच मैचों की वनडे सीरीज तथा तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत रवाना हो गए हैं। स्टोक्स (Ben Stokes) ने रविवार को अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें वह विमान में सवार हैं और उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन ‘सी यू सून इंडिया, जल्द मिलेंगे भारत‘ दिया है। जोए रूट की कप्तानी वाली इंग्लिश टीम इन दिनों श्रीलंका में टेस्ट सीरीज खेल रही है।

पंत को वनडे और टी-20 में अय्यर या सैमसन का स्थान लेना चाहिए : हॉग

27 जनवरी को चेन्नई में इकट्ठा होगी भारतीय टीम
आने वाली सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम 27 जनवरी को चेन्नई में इकट्ठा होगी। भारत को पांच फरवरी से चेन्नई के एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलना है। ऐसा पता चला है कि खिलाड़ी चेन्नई में टुकड़ों में अलग.अलग शहरों से पहुंचेंगे और 27 जनवरी को बायो बबल में कदम रखेंगे। वह एक सप्ताह तक क्वारंटीन रहेंगे और इस दौरान भारतीय टीम प्रबंधन सीरीज को लेकर रणनीति बनाएगी।

पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे शिखर धवन, हो सकती हैं कार्यवाई

बायो बबल में रहेंगी इंग्लैंड की टीम
इंग्लैंड टीम भी 27 जनवरी से बायो बबल में कदम रखेगी। वह 26 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खत्म कर भारत आएगी। स्टोक्स के अलावा जोफ्रा आर्चर और रोनी बर्न्‍स इंग्लैंड टीम से कुछ दिन पहले भारत आ जाएंगे। यह तीनों श्रीलंका गई इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं। दोनों टीमें चेन्नई के लीला पैलेस में मैच अधिकारियों के साथ रुकेगी।

अपनी गंदी हरकतों के चलते बदनाम हुए क्रिकेट की दुनिया के ये 5 दिग्गज, नाम जानकर रह जाएंगे दंग



from https://ift.tt/2NroiVX

Post a Comment

0 Comments